Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर: क्लास में राउंड लगा रहे स्कूल प्रिंसिपल पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, इस बात से नाराज था छात्र

यूपी के सीतापुर जिले में पिटाई से नाराज एक छात्र ने स्कूल में प्रिंसिपल पर तीन गोलियां दाग दी। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान भीड़ को अपनी ओर आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी छात्र की तलाश कर रही हैं।

Sitapur Firing on school principal who was firing rounds in class student was angry about this
Author
First Published Sep 24, 2022, 11:33 AM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में स्थित एक स्कूल में ताबड़तोड़ गोलियां चलाने से इलाके में हड़कंप मच गया। जिस विद्या के मंदिर में छात्र-छात्राएं पढ़ाई करने आते हैं। वहां पर एक छात्र अपने प्रिंसिपल से इस कदर नाराज हुआ कि उन्हें जान से मारने के लिए उन पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि इंटर के एक छात्र गुरविंदर सिंह कौर ने स्कूल के प्रिंसिपल पर क्लास के अंदर ही गोलियां चला दी। इस दौरान गोली लगने से प्रिंसिपल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल को इलाज के लिए जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया है।

स्कूल में तोड़फोड़ करने पर प्रिंसिपल ने की थी छात्र की पिटाई
यह मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श राम स्वरूप इंटर कॉलेज का है। स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने कॉलेज में पढ़ने वाले इंटर के छात्र गुरविंदर को स्कूल में डांट दिया था। दरअसल गुरविंदर और एक अन्य छात्र रोहित के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान गुरविंदर ने दबंगई दिखाते हुए स्कूल में तोड़फोड़ कर दी थी। इस बात की जानकारी जब राम सिंह वर्मा को लगी तो उन्होंने दोनों छात्रों को डांटते हुए उन्हें पीट दिया। परिजनों ने कहा कि पिटाई के बाद छात्र गुरविंदर ने धमकी देते हुए कहा था कि प्रिंसिपल ने मुझे मारा है। कल मैं उन्हें गोली मार दूंगा। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस धमकी पर कोई संज्ञान नहीं लिया था।

नाराज छात्र ने प्रिंसिपल पर की तीन राउंड फायरिंग
वहीं शनिवार सुबह जब प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा स्कूल के क्लासों में राउंड लगा रहे थे तो इस दौरान आरोपी छात्र ने उन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दी। बताया जा रहा है कि वह चौथी गोली लोड कर रहा था लेकिन भीड़ को अपनी ओर आता देख वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बताया कि दो छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद प्रिंसिपल ने डांट-फटकार दिया था इसी वजह से छात्र ने उन्हें गोली मारी हैं। वहीं फरार छात्र की पुलिस तलाश कर रही है। उसको पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगायी गई हैं। 

11 साल के बेटे के इलाज के लिए सीतापुर से लखनऊ तक नंगे पैर दौड़ता रहा पिता, जानें क्या बोले जिम्मेदार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios