Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर में शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, पुलिस से शिकायत का भी नहीं हुआ कोई फायदा

यूपी के सीतापुर में शोहदे से परेशान एक छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। छात्रा के पिता ने इस मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की थी हालांकि उसका कोई भी फायदा नहीं हुआ। 

Sitapur girl left school due to molestation father appealed for help
Author
First Published Nov 18, 2022, 11:02 AM IST

सीतापुर: नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कक्षा 7 की छात्रा ने शोहदे से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया है। कई दिनों से चल रहे इस मामले के बाद छात्रा के परिजनों ने शोहदे को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन वह हरकतों से बाज नहीं आया। छात्रा के पिता के द्वारा यह जानकारी साझा की गई जो कि लखनऊ में नौकरी कर रहे हैं। 

पुलिस से शिकायत का भी नहीं निकला कोई नतीजा
छात्रा के पिता ने मीडिया को जानकारी दी कि लखनऊ से जाकर उन्होंने बेटी को परेशान करने वाले लड़के के परिजनों से उसकी शिकायत भी की लेकिन कोई फायदा नहीं निकला। आरोपी के परिजन शिकायत मानने के तैयार ही नहीं है। इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी जाकर दारोगा जितेंद्र सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और 15 नवंबर को आरोपित को पकड़ लिया। हालांकि देर शाम उसे नाबालिग बताते हुए पुलिस ने छोड़ दिया। पुलिस थाने से वापस आने के बाद आरोपित ने फिर मोहल्ले में पहुंचकर ताने मारने शुरू कर दिए। इस घटना के बाद पीड़ित पिता ने दूसरे दिन पुनः पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत की। हालांकि कोई नतीजा नहीं निकला। 

थाना प्रभारी ने मुकदमा लिखवाने की दी सलाह 
पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपित ई-रिक्शा और अन्य वाहन चलाता है। उसकी हरकतों से मोहल्ले के ज्यादातर लोग परेशान हैं। कई बार समझाने के बावजूद वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। उसके घरवाले भी कोई सख्ती नहीं करते हैं। दारोगा द्वारा चौकी पर सुनवाई न किए जाने के बाद वह प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह से भी मिलने पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखवाने को कहा है। 

सपा नेता आजम खां रामपुर उपचुनाव में नहीं डाल पाएंगे वोट, जानें क्यों चुनाव आयोग ने वोटर लिस्ट से हटाया नाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios