Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर: गर्दन को अलग कर की गई युवक की हत्या, शरीर के कई अंगो पर मिले चोटों के निशान

यूपी के सीतापुर जिले में एक युवक की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। मंगलवार रात गश्त पर निकली पुलिस को खून से लथपथ युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस को आशंका है कि महिला से प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है।

Sitapur Youth killed by severing neck injury marks found on many parts of the body
Author
First Published Oct 5, 2022, 4:00 PM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस को मंगलवार देर रात गांव के बाहर एक युवक का शव मिला। खून से लथपथ युवक के शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया है। आरोपियों ने युवक की निर्ममता से हत्या की है। युवक की गर्दन धड़ से अलग और हाथ पर भी कई जगह से कटे हुए हैं। शव की हालत देख कर बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बड़ी बेरहमी से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। बता दें कि यह घटना मछरेहटा थाना क्षेत्र के मामूपुर इलाके की है। 

कई घंटो की मशक्कत के बाद हुई शव की शिनाख्त
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात मछरेहटा की यूनिट पुलिस गश्त कर रही थी। गांव के बाहर शव मिलने की जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद शव की शिनाख्त की जाने लगी। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक की पहचान संदना निवासी रामलखन गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिवार को मामले की सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस प्रेम-प्रसंग के चलते जता रही हत्या की आशंका
बताया जा रहा है कि घटनास्थल से कुछ दूरी तक खून के धब्बे मिले हैं। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं एएसपी दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों से मामले की पूछताछ की गई है। परिजनों का कहना है कि रामलखन करीब दो बजे घर से निकला था। युवक केरल सहित अन्य प्रांतों में भी ट्रक चलाने का काम करता था। पुलिस इस हत्याकांड के पीछे किसी महिला से प्रेम संबंध होने की आशंका जता रही है। एएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही पुलिस इस वारदात का पर्दाफाश कर आरोपियों को पकड़ लेगी। 

सीतापुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली और टैंकर में हुई भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios