Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली और टैंकर में हुई भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

सीतापुर जनपद में देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली और टैंकर में टक्कर का मामला सामने आया। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि ग्रामीण देखकर ही सहम गए। 

Sitapur Fire broke out after tractor trolley and tanker collided driver burnt alive
Author
First Published Oct 2, 2022, 9:20 AM IST

सीतापुर: ट्रैक्टर ट्रॉली और ज्वलनशील पदार्थ से भरे टैंकर में भिड़ंत का मामला देर रात सीतापुर से सामने आया। इस भिड़ंत के बाद वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में टैंकर चालक की जिंदा ही जलकर मौत हो गई।

धान लादकर ट्रैक्टर ट्रॉली से जा रहे थे 5 लोग 
घटना रेउसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसवां मार्ग पर मूरतपुर गांव से सामने आई। सीतापुर के एसपी सुशली घुले के द्वारा जानकारी दी गई कि शुगर फैक्ट्री का एथेनॉल से भरा टैंकर धान से भरे ट्रैक्टर से टकरा गया। हादसे के बाद वहन पलट गया और उसमें आग लग गई। फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। आपको बता दें कि बिसवां रेउसा मार्ग पर मूरतपुर के पास में थानगांव 5 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से धान लादकर सीतापुर मंडी की ओर जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे टैंकर की टक्कर ट्रैक्टर ट्रॉली से हो गई। टैंकर पलटने के बाद उसमें आग लगी और तकरीबन एक घंटे तक आग की भयानक लपटे वहां पर उठती रहीं। 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू 
इस भीषण आग को देखकर कोई भी वहां जाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाया। स्थानीय लोगों के अनुसार तकरीबन आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पर पहुंची। फायर की टीम ने पहुंचते ही बचाव कार्य शुरू किया और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं इस बीच घायल लोगों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। अधिकारियों की ओर से बताया गया कि आग की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर 5 फायर टेंडर पहुंचे जिनकी मदद से ही आग पर काबू पाया गया। 

Kanpur Accident: मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली तालाब में गिरी, कम से कम 26 की मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios