Asianet News HindiAsianet News Hindi

मासूम का कटा हुआ सिर देखकर कांप उठी लोगों की रूह, घटना को टोने-टोटके का नाम दे रहे ग्रामीण

गोरखपुर के सिकरीगंज इलाके से ऐसी घटना सामने आई है कि रूह कांप जाएगी। यहां पर नवजात बच्चे का सिर कटा हुआ मिला है। पुलिस ने धड़ को ढूंढ़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाई। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि कटे सिर को लाकर फेंका गया है।

soul of people trembled after seeing severed head innocent Gorakhpur villagers giving name sorcery incident
Author
Lucknow, First Published Apr 30, 2022, 2:02 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के जिले गोरखपुर में एक ऐसी वारदात समाने आई है जिसे देख लोगों का सीना कांप गया। यहां सिकरीगंज इलाके में बुधनपार मार्ग पर शुक्रवार की दोपहर एक नवजात बच्चे का कटा सिर मिलने से सब जगह सनसनी फैल गई। लेकिन मौके पर या फिर आसपास से उसका धड़ नहीं मिला है इसलिए आंशका जताई जा रही है कि सिर को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया है।

तो वहीं गांव के लोगों के बीच चर्चा है कि बच्चे की बलि दी गई है। पुलिस ने जद्दू पट्टी निवासी संतोष सिंह की तहरीर पर हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस बच्चे को शिनाख्त और उसके धड़ की खोज में लगी है।

जानकारी के मुताबिक, सिकरीगंज में दोपहर करीब 1:30 बजे के आस पास सबसे पहले संतोष सिंह ने ही बच्चे के कटे सिर को देखा। इस इलाके में पास में ही एक पोल्ट्री फार्म भी है, जहां चहल-पहल रहती है। सिर मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई और फिर एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह खुद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

घंटो तक ढूंढती रही धड़
पुलिस ने ग्रामीणवासियों की मदद से बच्चे की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन कोई जानकारी नहीं दे पाया। जिसके बाद पुलिस ने घंटों आसपास जाकर उसके धड़ को ढूंढने का प्रयास करती रही। लेकिन सफल नही हो पाई। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नवजात की हत्या पूर्व में की गई है, क्योंकि कटी गर्दन का खून सूखा हुआ था। 

बच्चे के धड़ का खून था सूखा
नवजात बच्चे का धड़ से अलग सिर के गले का पास खून सूखा हुआ था। जिससे साफ है कि हत्या काफी पहले कर यहां फेंक दिया है। क्योंकि अगर तुरंत का खून होता तो बहाव होता, सूखा नहीं होता। तो वहीं पोल्ट्री पर काम करने वाले लोगों का कहना है कि वहां पर सुबह कुछ भी नही था। पुलिस को आंशका है कि कोई लाकर धीरे से सड़क किनारे कटे सिर को लुढ़का कर चला गया है जिसकी खबर किसी को नहीं है।

पुलिस जल्द करेंगी पर्दाफाश
एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नवजात का कटा सिर मिला है। उन्होंने कहा कि पूरी कोशिश की जा रही है कि उसकी पहचान हो जाए। धड़ तो मिला नहीं है। इसलिए आंशका जताई जा रही है कि  कटे सिर को लाकर यहां फेंका गया है। पुलिस की टीमें लगी हुई है। कटे सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश भी कर लेगी। 

युवती के शव को इस हाल में देख हैरान हुए लोग, एक दिन पहले ही हुई थी नर्सिंग होम में ज्वाइनिंग

खुद गाड़ी चलाकर जिला अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, खराब व्यवस्थाओं को देखकर सीएमस को लगाई कड़ी फटकार

बागपत में पन्द्रह सौ रुपये के विवाद को लेकर आरोपी ने युवक को मारी गोली, गर्दन के बीच से आरपार हुआ छर्रा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios