Asianet News Hindi

पुलिस को चकमा देने के लिए सिर पर सेहरा बांध ये नेता बन गया दूल्हा, जानें क्यों किया ऐसा

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 80 से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। इनमें अवैध जमीन कब्जा, भैंस चोरी, बिजली चोरी और पानी चोरी जैसे आरोप लगे हैं। इनके समर्थन में मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा था कि अगर प्रदेश सरकार ने आजम पर अत्याचार बंद नहीं किया तो सपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। 

sp leader in disguise of rampur groom in support of azam khan dodging police
Author
Rampur, First Published Sep 13, 2019, 11:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रामपुर( उत्तर प्रदेश ). आजम खान के समर्थन में समाजवादी पार्टी के नेताओं और समर्थकों को रामपुर जाने से रोकने के लिए पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। इसके बावजूद नेता तरह-तरह के तरीके निकाल कर रामपुर पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को सपा के संभल जिलाध्यक्ष फिरोज खान ने रामपुर पहुंचने के लिए फिल्मी अंदाज में पुलिस को चकमा दे दिया। 

सपा नेता ने पुलिस को ऐसे दिया चकमा
पुलिस को चकमा देने के लिए फिरोज खान ने सिर पर सेहरा बांध पूरा दूल्हा का रूप धारण कर लिया था। यही नहीं, उन्होंने गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को भी बरातियों जैसी ड्रेस पहना रखी थी। उनके साथ साथ बड़ी संख्या में सपा समर्थक बाराती के रूप में रामपुर पहुंच गए और पुलिस उन्हें पहचान न सकी। 

क्यों आजम के समर्थन में रामपुर पहुंच रहे सपाई
सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 80 से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। इनमें अवैध जमीन कब्जा, भैंस चोरी, बिजली चोरी और पानी चोरी जैसे आरोप लगे हैं। इनके समर्थन में मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा था कि अगर प्रदेश सरकार ने आजम पर अत्याचार बंद नहीं किया तो सपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर जाकर आजम के समर्थन में होने वाले विशाल प्रदर्शन में शामिल होने का फैसला किया, लेकिन प्रशासन ने धारा 144 लागू होने का हवाला देकर उन्हें रोक दिया। इसी के बाद से लगातार सपाईयों का रामपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है। हालांकि, प्रशासन अभी तक कई नेताओं का बैरंग वापस लौटा चुका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios