Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर देहात में सड़क किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप, राहगीरों समेत पुलिस को है इस बात की आशंका

यूपी के कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र में सड़क से कुछ दूरी पर एक अज्ञात शव मिला है। इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

stir due dead body being found roadside Kanpur Dehat police including passers by feared that
Author
Lucknow, First Published Aug 28, 2022, 4:14 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में सड़क किनारे एक अज्ञात का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना राहगीरों ने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है ताकि जल्द से जल्द शव की शिनाख्त को सके और उसके परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित किया जा सके। साथ ही आरोपियों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जा सके। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के शव का पंचायतनामा भरकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस समेत राहगीरों की भी लगी भीड़
जानकारी के अनुसार यह मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र का है। जहां सड़क से कुछ दूरी पर एक अज्ञात शव मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस थाने के भोगीसागर गांव के पास सड़क किनारे नीली शर्ट पहने 35 से 40 वर्ष के बीच का अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। सड़क किनारे शव पड़े होने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कर रही है। इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस समेत अन्य लोगों की भी भीड़ जमा है।

थाना प्रभारी ने हादसे को लेकर बोली ये बात
इस घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सड़क किनारे मिला शव गांव के आसपास के किसी व्यक्ति का नहीं है। शव को कहीं बाहर से लाकर गांव के पास सड़क किनारे फेंका गया है। इसी वजह से राहगीरों व स्थानीय लोगों को हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका भी जता जा रहे है। इस पूरे प्रकरण में थाना प्रभारी भोगनीपुर का कहना है कि सड़क किनारे अज्ञात शव पड़े होने की जानकारी मिली थी। उसके बाद पुलिस टीम और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और अज्ञात युवक की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। 

जमींदोज हुआ ट्विन टावर, नोएडा की CEO रितु माहेश्वरी ने बताया कब घर वापस जा सकते हैं लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios