Asianet News HindiAsianet News Hindi

न्यायाधीश की कार पर पथराव के बाद हड़कंप, बदमाशों की तलाश में जिले की सीमा सील

यूपी के औरैया में अज्ञात बदमाशों ने कोर्ट जा रहे न्यायाधीश की कार पर पथराव कर दिया। चालक की सूझ-बूझ से न्यायाधीश को चोट नहीं आई और वह सही-सलामत कोर्ट पहुंच गए। 

stone pelting on judge car in auraiya seals border of district in search of miscreants kpl
Author
Auraiya, First Published Jun 23, 2020, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरैया(Uttar Pradesh). यूपी के औरैया में अज्ञात बदमाशों ने कोर्ट जा रहे न्यायाधीश की कार पर पथराव कर दिया। चालक की सूझ-बूझ से न्यायाधीश को चोट नहीं आई और वह सही-सलामत कोर्ट पहुंच गए। हमला होने पर चालक तेज गति से कार चलाते हुए सीधे न्यायालय परिसर पहुंचा, इसके बाद कार सवार दोनों न्यायाधीश सुरक्षा में अपने अपने कक्ष में गए। पथराव के बाद कार से फरार हुए बदमाशों की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जनपद में नाकेबंदी करके सीमा सील कर दी है। एसपी और डीएम कोर्ट पहुंचकर अपर जिला जज से वार्ता की है।

औरैया के अपर जिला जज प्रथम राजेश चौधरी व अपर जिला जज द्वितीय रामनेत दिबियापुर स्थित गैल बिहार कॉलोनी में रहते हैं। मंगलवार की सुबह दोनों न्यायाधीश एक ही कार से जिला न्यायालय जा रहे थे। जिला मुख्यालय के निकट काकोर के पास कार पहुंचते ही साइड से आई एक कार में सवार बदमाशों ने पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। पथराव होने पर से कार का शीशा टूट गया। चालक रफ्तार तेज करते हुए कार से न्यायाधीशों को सुरक्षित न्यायालय पहुंचाया। इसके बाद कार से उतरकर दोनों न्यायाधीश अपने कक्ष में गए और पुलिस प्रशासन को घटना की सूचना दी।

stone pelting on judge car in auraiya seals border of district in search of miscreants kpl

बदमाशों की धरपकड़ के लिए सीमा सील 
हमला करने के बाद कार से बदमाशों के फरार होने की जानकारी पर पुलिस ने जनपद में नाकेबंदी कर दी और सीमाएं सील कर दी गई हैं। पुलिस कार सवारों को रोककर तलाशी ले रही है। वहीं कई थानों की फोर्स न्यायालय परिसर में पहुंच गई और सुरक्षा बढ़ा दी गई है। न्यायालय में फोरेंसिक टीम ने जाकर जांच की। डीएम अभिषेक सिंह, एसपी सुनीति व एएसपी कमलेश दीक्षित ने न्यायालय पहुंचकर न्यायाधीशों से वार्ता की। एएसपी ने बताया कि मामले की पड़ताल कराई जा रही है, अपर जिला जज से भी बात की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios