Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूल सीट को लेकर हुआ विवाद, 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी 3 गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर क्लासरूम में पहुंचा था, और छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी।  

Student killed his partner for sitting on the seat, uncle brought pistol to school asa
Author
Bulandshahr, First Published Dec 31, 2020, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बुलंदशहर (Uttar Pradesh) । सीट पर बैठने के लिए हाईस्कूल के एक छात्र ने अपने ही साथी को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी छात्र अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल बैग में रखकर स्कूल पहुंचा था। यह घटना शिकारपुर के सरस्वती विद्या मंदिर हाईस्कूल में आज की है। 
यह है पूरा मामला
शिकारपुर के आंचरुकला के रवि कुमार का बेटा टार्जन सुबह स्कूल गया था। जहां क्लास शुरू होने के बाद साथ में पढ़ने वाले टार्जन का छात्र से सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। तभी, छात्र ने अपने बैग से पिस्टल निकालकर टार्जन को गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी का चाचा है फौजी 
बताते हैं कि घटना के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की। लेकिन, शिक्षकों ने स्कूल का गेट बंद करवा दिया। इसके बाद पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर क्लासरूम में पहुंचा था, और छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios