Asianet News Hindi

राम मंदिर को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने की भविष्यवाणी, रामलला की पूजा करने पहुंचे थे

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, राम मंदिर की अधिकांश जमीन सरकार के पास है। सरकार किसी को भी ये जमीन दे सकती है। सबकुछ प्री फैब्रिकेटेड है। नवंबर बाद देश खुशियां मनाएगा।

subramanian swamy said ram mandir construction will start after november
Author
Ayodhya, First Published Sep 15, 2019, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या (उत्तर प्रदेश). बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को अपने 80वें जन्मदिन पर अयोध्या में रामलला की पूजा अर्चना की। दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, इस साल नवंबर के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। हिंदुओं का मूलभूत अधिकार मुसलमानों की संपत्ति के अधिकार से ऊपर है। मुसलमानों का सिर्फ साधारण अधिकार है। सुप्रीम कोर्ट का भी मानना है कि मूलभूत अधिकार ही सर्वोपरि है। 

उन्होंने कहा, राम मंदिर की अधिकांश जमीन सरकार के पास है। सरकार किसी को भी ये जमीन दे सकती है। सबकुछ प्री फैब्रिकेटेड है। नवंबर बाद देश खुशियां मनाएगा। 

स्वामी ने कहा था, कहीं भी पढ़ी जा सकती है नमाज
इससे पहले शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था, मस्जिद कहीं भी बन सकती है, नमाज कहीं भी पढ़ी जा सकती है। लेकिन राम की पूजा रामजन्मभूमि पर ही हो सकती है। ये अहसास मुसलमानों को सुप्रीम कोर्ट में केस हारने के बाद होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios