Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुल्तानपुर: घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला युवक का शव, सुसाइड नोट मिलने से हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

यूपी के सुल्तानपुर जिले के पूर्व प्रधान के बेटे की गोली लगने से मौत हो गई है। उसका शव नहर किनारे लावारिस हालत में मिला है। पुलिस के लिए समस्या खड़ी हो गई है कि घटना आत्महत्या है या हत्या? पुलिस इसके तलाश में लग गई है।

Sultanpur Dead body youth found distance 100 meters from house mystery involved murder suicide due suicide note
Author
First Published Sep 21, 2022, 1:25 PM IST

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले सुल्तानपुर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं युवक का शव नहर किनारे लावारिस हालत में मिला है। इसके अलावा घटनास्थल पर तमंचा भी बरामद हुआ है इसलिए पुलिस के लिए समस्या खड़ी हो गई है कि घटना आत्महत्या है या हत्या। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए तलाश में जुट गई है। इससे पहले पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों ने युवक का नहर किनारे देखा शव 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर ग्राम पंचायत निवासी पूर्व प्रधान शिव प्रसाद यादव उर्फ सुशील का 26 वर्षीय बड़ा पुत्र विकास यादव की मौत हुई है। मृतक युवक असम के लोक निर्माण विभाग में संविदा कर्मचारी था। वह बीती 19 सितंबर को ही गांव में आया था लेकिन मंगलवार की शाम से गायब था। उसके बाद बुधवार को ग्रामीणों ने घर से 100 मीटर की दूरी पर शारदा सहायक खंड 16 की पटरी पर विकास को घायल अवस्था में पड़ा देखा। जिसके बाद आनन-फानन में घरवालों को सूचित किया गया।

घटनास्थल पर अफसरों ने पहुंचकर किया आकलन
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीणों ने देखा कि यह तो विकास के माथे पर गोली लगी और उसकी मृत्यु हो चुकी थी। उसके पास से 315 बोर का तमंचा मृत विकास के बाएं पैर के पास पड़ा था। इस वारदात की जानकारी मिलते ही घटनास्थन पर अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कादीपुर सहित अनेक थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर स्थिति का आकलन करने में जुट गई है। युवक के परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक युवक के जेब से मिला सुसाइड नोट
वहीं दूसरी ओर अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम डॉग स्कॉयड इस घटना की गहनता से जांच करने में लगे हुए हैं। मृतक विकास के पिता सुशील इस मामले में कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने विकास के मृत्यु का कारण संदिग्ध मानते हुए लाश का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम की जांच में मृतक विकास यादव की जेब से सुसाइड नोट मिलने से घटना में नया मोड़ आ गया है। अब पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलुओं को लेकर जांच करने में जुट गई है। 

राजू श्रीवास्तव की फिल्मी थी लवस्टोरी, 12 साल तक शादी के लिए करना पड़ा था इंतजार, जानिए पूरी कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios