Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुल्तानपुर में प्रेमिका से फोन पर आई लव यू बोलकर नदी में लगाई छलांग, 48 घंटे के बाद भी नहीं मिला युवक का शव

यूपी के जिले सुल्तानपुर में प्रेमिका से फोन पर आई लव यू, जियो मेरी मौत के साथ बोलकर युवक नदी में छलांग लगा दिया। 48 घंटे के बाद भी युवक का शव नहीं मिला है। उसके शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ सर्च ऑपरेशन कर रही है।

Sultanpur he jumped river saying I love you on phone even after 48 hours body young man was not found
Author
First Published Sep 22, 2022, 5:25 PM IST

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले सुल्तानपुर में एक युवक ने गोमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से पुलिस समेत एसडीआरएफ की टीम शव को तलाशने में जुटी हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक की मौत के पीछे प्रेम-प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। इतना ही नहीं उसकी मौत से ठीक पहले का एक ऑडियो भी सामने आया है। जिसमें उसने अपने प्रेमिका से कुछ बातें बोली और उसकी बाद नदी में छलांग लगा दी।

48 घंटे के बाद भी नहीं मिला युवक का शव
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कोतवाली नगर के नया नगर सिरवारा रोड का है। यहां के निवासी मोहम्मद हशमत के बेटे आदिल की गोमती नदी में कूदने के बाद डूब जाने से मौत हो गई। मृतक युवक के पिता हशमत दीवानी एक रिटायर्ड कर्मी हैं। युवक आदिल की मौत के पीछे यह वजह सामने आ रही है कि वह अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसी के बाद युवक गोमती नदी के पुराने पुल पर जाकर छलांग लगा दिया। करीब 48 घंटे का समय बीत गया है लेकिन अभी तक युवक के शव का  पता नहीं चल सका है। 

भाई ने दर्ज कराई युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट
युवक के शव की तलाश के लिए SDRF की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है। वहीं मृतक आदिल के भाई मोहम्मद आरिफ ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आदिल के भाई के अनुसार भाई के पास लड़की का कॉल आया था और वह आत्महत्या जैसी बात कर रहा था। इतना ही नहीं आदिल की मौत से ठीक पहले का एक ऑडियो भी सामने आया है। जिसमें वो कह रहा है जियो तुम मेरी मौत के साथ, उसके बाद उसने आई लव यू कहा और फिर छलांग लगा दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी ओर शव को बरामदर करने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। राज्य में ऐसे मामले पहले भी आ चुके है कि प्रेमिका और प्रेमी से अनबन होने से युवक व युवती अपनी जिंदगी को समाप्त कर लेते है। 

आगरा में युवती को घुमाने लाया पति, पत्नी ने बुरी तरह की पिटाई, प्रेमिका ने महिला की कसम खाकर बोली ऐसी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios