Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुरेश राणा ने चलाए ओवैसी पर जुबानी तीर, कहा- भाषा को करें नियंत्रित वरना जल्द करूंगा डॉ. की व्यवस्था

बीते 5 साल में शामली में हाइवे, सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है। मोदी-योगी के कार्यों से प्रभावित होकर आज गांव-गांव में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने तंज साधते हुए कहा कि जिस प्रकार की भाषा उनकी है, यहां मुजफ्फरनगर में बहुत सारे ऐसे डॉक्टर हैं, जो बहुत सस्ते पैसों में उचित इलाज करते हैं। 

Suresh Rana fired a verbal arrow at Owaisi said control the language or else I will soon arrange Dr
Author
Lucknow, First Published Jan 7, 2022, 6:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शामली: जनता को साधने की कोशिश में लगे नेता लगातार एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) आने वाले हैं सब अपनी तैयारियों में व्यस्त हैं। नेता-कार्यकर्ता सब अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को बीजेपी सरकार (BJP Government) के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Suresh Rana) ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता से संपर्क करना शुरू कर दिया। जिसके चलते आज वह गांव कसेरवा मान पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की तारीफ में जमकर करी। साथ ही एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जमकर निशाना साधा। 

शामली में हुआ अभूतपूर्व विकास
भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास के अभूतपूर्व काम किए हैं। इसलिए जनता भाजपा के साथ खड़ी है। शामली के विकास को लेकर कैबिनेट मंत्री ने बताया बीते 5 साल में शामली में हाइवे, सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है। मोदी-योगी के कार्यों से प्रभावित होकर आज गांव-गांव में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने तंज साधते हुए कहा कि जिस प्रकार की भाषा उनकी है, यहां मुजफ्फरनगर में बहुत सारे ऐसे डॉक्टर हैं, जो बहुत सस्ते पैसों में उचित इलाज करते हैं। भाषा को नियंत्रित रखें वरना मैं किसी डॉक्टर की व्यवस्था करूंगा। 

विपक्षी नेताओं को नजर आ रहे श्रीराम
सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार का पहला फैसला अयोध्या में राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकियों का मुकदमा वापस लेना था। वहीं हमारी सरकार का पहला फैसला था अवैध बूचडख़ानो को बंद करना। उन्होंने कहा कि लोग कहते थे यदि अयोध्या में राम जन्मभूमि का फैसला हो जाए तो खून की नदियां बहेंगी तब मैं कहता था अरे मच्छर भी नहीं मरेगा। पिछली सरकारें अराजकता की प्रतीक थीं। पिछली सरकारें विकास नहीं करती थीं, प्रदेश को दंगे की आग में झोकने का काम करती थीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब विपक्षी नेताओं को भी अयोध्या नजर आने लगी है। जो कहते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता। आज वो लोग भी नई अयोध्या को देखने के लिए अपने को नहीं रोक पा रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios