Asianet News Hindi

चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांधकर दी तालीबानी सजा, गांववालों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

जमालपुर हुरैया गांव में चोरी के आरोप में दो युवकों को पेड़ से बांधकर तालीबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वैसे प्रदेश में इस तरह का ये कोई पहला मौका नहीं है, कुछ दिन पूर्व जौनपुर जिले से भी ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई थीं।

Talibani sentenced to two young men tied to trees in the name of theft, villagers made video  viral
Author
Raebareli, First Published Jul 22, 2019, 7:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली. यहां जमालपुर हुरैया गांव में चोरी के आरोप में दो युवकों को पेड़ से बांधकर तालीबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वैसे प्रदेश में इस तरह का ये कोई पहला मौका नहीं है, कुछ दिन पूर्व जौनपुर जिले से भी ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई थीं। अब एक बार यहां इस प्रकार की वीडियो वायरल होने के बाद से जिले में हड़कंप मच गया है। एसपी ने मामले में आरोपियों और भीड़ दोनो के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। 

नसीराबाद थाना क्षेत्र के जमालपुर हुरैया निवासी शिवराज के साथ लगभग एक दर्जन लोगों ने बिल्लावा गांव निवासी अर्जुन व धर्मेंद्र को उसके गांव से जबरन उठा लिया और फिर पेड़ से बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। गांववालों ने इन दोनों युवकों पर बाइक की चोरी करने का आरोप लगाया। लाठी-डंडों से दोनों युवकों को बर्बरता से पीटा गया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को ग्रामीणों की कैद से आजाद कराया और थाने ले आई।

पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि, आरोपियों के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अब उनसे पूछताछ कर रही। उन्होंने बताया कि अर्जुन के कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद हुई है। वहीं, ग्रामीणों के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios