Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में जश्न, महिलाएं बोलीं-अब टूटेगा रेपिस्टों का मनोबल

तेलंगाना में महिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या करने वाले चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। इसको लेकर पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है। वहीं, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी में भी लोगों ने इस एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की है।

telangana rape murder accused encounter celebration in varanasi KPU
Author
Varanasi, First Published Dec 6, 2019, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (Uttar Pradesh). तेलंगाना में महिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या करने वाले चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। इसको लेकर पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है। वहीं, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी में भी लोगों ने इस एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की है। 

क्या है पूरा मामला
लक्सा थाना क्षेत्र के मिश्र पोखरा मोहल्ले में शुक्रवार को महिलाओं ने सड़कों पर निकलकर अपनी खुशाी जाहिर की और मिठाईयां बांटी। उनके हाथों में पोस्ट था, लिसपर लिखा था- आपके साहस का अभिनंदन। अब निर्भया व उन्नाव कांड के आरोपियों को तुरंत फांसी दी जाए। एक महिला कहा, हैदराबाद ही नहीं जहां भी रेप के आरोपी जिंदा हैं, उनको भी इसी तरह मौत दे देनी चाहिए। हैदराबाद पुलिस को हम सैल्यूट करते हैं। वहीं, एक अन्य महिला ने कहा- अब तेलंगाना की महिला डॉक्टर की आत्मा को शांति मिली होगी। ये एनकाउंटर रेपिस्टों के मनोबल को तोड़ेगा। राजनेताओं को इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। जिसके साथ घटना घटती है, उसका दिल ही जानता है।

क्या है तेलंगाना का पूरा मामला
बीते 27 नवंबर को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया था। इसके बाद पीड़िता की हत्या कर लाश को जला दिया था। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार सुबह सभी आरोपियों को पुलिस सीन रिक्रिएट कराने ले गई थी। घटनास्थल पर पहुंचते ही आरोपियों ने भागने की कोशिश की, जिसके बाद एनकाउंटर में चारों की मौत हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios