Asianet News HindiAsianet News Hindi

किताब लेने गई 9वीं की छात्रा को प्रधान ने बनाया हवस का शिकार, सड़क किनारे इस हालत में मिली किशोरी

मुजफ्फरनगर में शहर किताबें लेने जा रही 14 साल की किशोरी के संग पूर्व प्रधान ने दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में रोड पर फेंक दिया। पीड़िता के पिता ने थाने में पूर्व प्रधान के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। 

The former head made 9th student who went get a book victim lust a teenager found in this condition side of road
Author
Mujaffarnagar, First Published Aug 11, 2022, 12:44 PM IST

मुजफ्फरनगर: यूपी में दुष्कर्म की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। हैवानियत इस कदर हावी है कि उम्रदराज व्यक्ति किशोरियों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसी ही एक घटना मुजफ्फरनगर के संधवाली गांव से सामने आई है। जहां पर गांव के पूर्व प्रधान ने 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अपने हवस का शिकार बनाया और बेहोशी की हालत में उसे फेंक कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन छात्रा गांव से किताबें लेने शहर की ओर गई थी। तभी आरोपी उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर शहर की ओर ले गया था। जहां पर उसने दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। 

किताबें लेने गई छात्रा के साथ दुष्कर्म
अपनी किताबें लेने गई छात्रा गायब हो गई और एक दिन बाद 10 अगस्त को वह बाद सरकुलर रोड के एमजी पब्लिक स्कूल के सामने से बेहोशी की हालत में मिली। छात्रा के पिता ने संधवाली गांव के पूर्व प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी जब किताबें लेने शहर जा रही थी तो पूर्व प्रधान किर्तन सिंह पुत्र शेर सिंह उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर शहर की ओर ले गया था। जिसके बाद छात्रा गायब हो गई थी। पिता ने पूर्व प्रधान के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में अपहरण कर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। छात्रा के पिता के अनुसार, किर्तन सिंह ने उसकी बेटी को नशीली कोल्डड्रिंक पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया है।  

पिता ने पूर्व प्रधान के खिलाफ दी तहरीर
पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पूर्व प्रधान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं पर अपहरण और दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की जांच में अलमासपुर के सीसीटीवी कैमरों में आरोपी छात्रा के साथ नजर आ रहा है। सूत्रों के अनुसार आरोपी पीड़िता का अपहरण करके हरिद्वार भी गया था। वहां पर भी उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है। इसके साथ ही इस घटना में दो और लोगों के शामिल होने की आशंका जता रही है। हांलाकि पुलिस एफआईआर में दो अन्य संदिग्ध व्यक्तियों का जिक्र नहीं है। वहीं जब पिता की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व प्रधान को पूछताछ करने के लिए थाने बुलाया तो वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 

जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
हांलाकि पीड़िता ने घटना में अन्य दो लोगों की भूमिका से इनकार कर दिया है। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने पूर्व प्रधान को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस को बयान देने के दौरान किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसे फौरन जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। फिलहाल पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है। पिता के अनुसार घटना के बाद से किशोरी सदमे में है। सदमें के कारण किशोरी कुछ भी बोलने में असमर्थ है। 

खेत गई दलित महिला को युवकों ने तमंचा दिखाकर किया निर्वस्त्र, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल, 7 आरोपी गिरफ्तार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios