Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: प्रेमिका की शादी में पहुंचा प्रेमी, दूल्हे के सामने भर दिया दुल्हन की मांग में सिंदूर

यूपी के गोरखपुर जिले में शादी समारोह के दौरान एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां एक प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी ने मंच पर चढ़कर दूल्हे के सामने ही प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। हालांकि, मौके पर मौजूद बड़े बुजुर्गों ने मामला संभाला। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी अपने घर चला गया। 

The lover reached the girlfriend wedding filled the vermilion in front of the groom in the demand of the bride
Author
Lucknow, First Published Dec 6, 2021, 8:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)  में प्रेमिका की शादी के बाद प्रेमी की ओर से किए जा रहे उत्पाद से जुड़े अनेकों मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन यूपी के गोरखपुर (gorakhpur) में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका (girlfriend) की शादी में ऐसा उत्पाद मचाया, जिसे आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। गोरखपुर में अचानक शादी के मंडप में जयमाला के समय स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दूल्हे के सामने अपनी प्रेमिका दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इस नजारे को दूल्हा देखता रह गया। मौके पर मौजूद किसी इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग 
पूरा मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र का है। जहां शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर जयमाल की रस्में निभाने के लिए तैयार खड़े थे, उसी दौरान दुल्हन का आशिक स्टेज पर चढ़ा और मांग भर दी। इस घटना के बाद  शादी समारोह में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया।  लड़की पक्ष ने तुरंत डायल 112 पर फोन कर शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तब कहीं जाकर देर रात तक यह मामला सुलझ सका।  गुरुवार सुबह पंचायत के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा करा कर घर ले गया।

पुलिस देखकर फरार हुआ प्रेमी
पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्रेम का बुखार उतर गया और चुपचाप अपने घर चला गया। यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। गांव के बड़े बुजुर्गों ने इस मामले को संभाला और सुबह के समय दूल्हे और दुल्हन की विदाई की।  इस मामले में आरोपी प्रेमी के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।  गांव वालों का कहना है अब इस मामले को ज्यादा तूल देना ठीक नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios