Asianet News HindiAsianet News Hindi

तुमको भी कमलेश तिवारी के पास भेज देंगे, बढ़ा लो चाहे जितनी सुरक्षा...BJP नेता को मिली धमकी

बीजेपी नेता बृजेश मिश्र सौरभ को फोन कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। नेता की मानें तो धमकी देने वाले कहा, कमलेश तिवारी आपका बड़ी बेसर्बी से आपको इंतजार कर रहे हैं। अगर आप अपनी गतिविधियों से बाज नहीं आते तो आप को भी कमलेश तिवारी के पास भेज देंगे।

threat call to bjp leader brijesh mishra saurabh
Author
Lucknow, First Published Nov 15, 2019, 7:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). बीजेपी नेता बृजेश मिश्र सौरभ को फोन कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। नेता की मानें तो धमकी देने वाले कहा, कमलेश तिवारी आपका बड़ी बेसर्बी से आपको इंतजार कर रहे हैं। अगर आप अपनी गतिविधियों से बाज नहीं आते तो आप को भी कमलेश तिवारी के पास भेज देंगे। बढ़ा लो जिनी भी सुरक्षा बढ़ानी हो। दो चार सुरक्षा गार्ड कुछ कर नहीं पाएंगे। वहीं, बृजेश ने फोन की रिकॉर्डिंग पुलिस अफसरों को दे कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले भी इन्हें नाइजीरियन नंबर से फोन कर जान से मारने की धमकी मिली थी। 

मस्जिद के लिए जमीन दान करने का किया था ऐलान
बता दें, अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बृजेश मिश्र "सौरभ" ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें उन्होंने ऐलान करते हुए लिखा था, अगर यूपी सरकार परमीशन दे तो मैं प्रतापगढ़ में स्थित अपनी पैतृक जमीन मस्जिद बनाने के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को दान करने को तैयार हूं।  

कौन हैं बृजेश मिश्र 
लखनऊ के निशातगंज के रहने वाले पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ BJP के नेता हैं। उनका होम डिस्ट्रिक्ट प्रतापगढ़ है। 2007 में वह प्रतापगढ़ की गड़वारा विधानसभा सीट से विधायक रहे। पिता स्व. हीरालाल मिश्र स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे। 2017 में योगी सरकार बनने के बाद बृजेश को बीजेपी पंचायत प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक बनाया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios