Asianet News HindiAsianet News Hindi

नक्सली संगठन की UP के राज्यपाल को धमकी, 10 दिन में राजभवन छोड़ों नहीं तो डायनामाइट से उड़ा देंगे बिल्डिंग

यूपी की राजधानी स्थित राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। राजभवन को एक पत्र मिला है, जिसमें 10 दिन के अंदर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को राजभवन छोड़ने के लिए कहा गया है।

threat for blast uttar pradesh raj bhawan in lucknow
Author
Lucknow, First Published Dec 4, 2019, 9:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). यूपी की राजधानी स्थित राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। राजभवन को एक पत्र मिला है, जिसमें 10 दिन के अंदर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को राजभवन छोड़ने के लिए कहा गया है। अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र को गंभीरता से लेते हुए गृह विभाग को कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। 

नक्सली संगठन की ओर से आया है पत्र
जानकारी के मुताबिक, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को झारखंड के नक्सली संगठन टीएसपीसी की ओर से धमकी भरा पत्र भेजा गया है। गृह विभाग ने डीजीपी, डीजी इंटेलिजेंस और एडीजी सिक्योरिटी से मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। साथ ही आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा है। 

उत्तराखंड के सीएम को भी मिल चुकी है धमकी
आनंदीबेन पटेल से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बीते नवंबर महीने में फोन पर धमकी मिली थी। अज्ञात व्यक्ति ने हरिद्वार में ‘हर की पौड़ी’ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जांच में सामने आया कि धमकी देने वाला शख्स मानसिक रूप से परेशान था। आधार कार्ड नहीं बन पाने की वजह से उसने ये धमकी दी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios