Asianet News HindiAsianet News Hindi

आधी रात को सीएम आवास पर आया फोन, वाराणसी कोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की दी गई धमकी

सीएम आवास पर आधी रात को आए एक फोन कॉल के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मामले को लेकर वाराणसी कमिश्नरेट को सूचना दी गई। इस फोन कॉल के जरिए वाराणसी कचहरी परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 

threat to blow up varanasi court by calling midninght at chief minister residence
Author
First Published Oct 1, 2022, 9:26 AM IST

वाराणसी: फुलवरिया पहलुपुरा से आधी रात को सीएम आवास पर फोन कर कचहरी परिसर को उड़ाने की धमकी दी गई। इस फोन के पहुंचने के बाद कमिश्नरेट पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कैंट पुलिस ने धमकी देने वाले का नंबर ट्रेस किया। इसके बाद सब्जी विक्रेता को हिरासत में लिया गया। मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक का मोबाइल गुरुवार को चोरी हो गया था। इस शरारत का आरोप पड़ोसियों पर लगाया गया है। 

पुलिस ने सब्जी विक्रेता को हिरासत में लिया
फोन करने वाले व्यक्ति ने वाराणसी के संवेदनशील मुद्दे को जोड़ते हुए कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दे दी। आधी रात को आए इस फोन की सूचना तत्काल ही सीएम आवास से कमिश्नरेट पुलिस को दी गई। सीएम आवास से आई इस सूचना के बाद अफसरों के भी हाथ-पैर फूल गए। तत्काल नंबर का लोकेशन ट्रेस किया गया। इसके बाद कैंट सर्किल के एसीपी के नेतृत्व में छानबीन शुरू हुई। टीम जब फुलवरिया के पहलुपुरा में पहुंची तो वहां से सब्जी विक्रेता गुलाब सोनकर को हिरासत में लिया गया। गुलाब सोनकर से पूछताछ में सामने आया कि जिस मोबाइल से यह धमकी दी गई है वह उनकी बेटी का है। परिवार के अन्य लोग भी इस मोबाइल को इस्तेमाल करते हैं। वहीं गुलाब सोनकर की बेटी ने बताया कि फोन गुरुवार की देर शाम बरामदे से चोरी हो गया था। 

परिजनों ने फोन कॉल को बताया पड़ोसियों की कारस्तानी
वहीं इस मामले में गुलाब सोनकर के परिजन विकास और आकाश ने बताया कि यह पड़ोसियों की कारस्तानी है। इसी के साथ थाने में मोबाइल की गुमशुदगी दर्ज कराने की बात कहते हुए टाल दिया। गुलाब के अनुसार पड़ोसियों ने ही मोबाइल को चोरी किया है और फिर उसे फंसाने की नियत से फर्जी सूचना मुख्यमंत्री आवास को दी है। वहीं इस मामले में पुलिस आयुक्त ने बताया कि कॉल करने वाले की जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

गंदे नाले से गुजरकर तय होता है श्मशान घाट तक का सफर, हैरान करने वाला है पीलीभीत का ये वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios