Asianet News Hindi

5 किमी के अंदर मिली 3 लाश, जांच में पहुंची पुलिस को मिले 90 हजार

पुलिस को ऐसा लग रहा है कि हो सकता है इन को पहले अगवा किया गया हो और फिर इनकी हत्या कर दी गई। फिलहाल, पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

Three including potato merchant, strangled to death, dead body found in truck asa
Author
Basti, First Published Jan 9, 2021, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बस्ती (Uttar Pradesh) । बिहार से कानपुर जा रहे आलू व्यवसायी, ट्रक चालक और खलासी की आज हत्या कर दी गई। तीनों की लाश पांच किमी के अंदर मिलने से सनसनी फैल गई। जांच में जुटी पुलिस को 90 हजार रुपए भी मिले, जिससे घटना के कारण को लेकर परेशान है। फिलहाल, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही फोरेंसिक टीमें के साथ जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। यह घटना हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के रमहटिया गोड़सरा गांव के पास की है।

यह है पूरा मामला
बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के बगहा थानान्तर्गत रतनमाला गांव निवासी आलू व्यवसायी (55) असलम आलू की खरीदारी करने ट्रक लेकर कानपुर जा रहे थे। ट्रक में उनके अलावा चालक उन्नाव जिले के दुर्जनखेड़ा निवासी (38) राजकुमार और खलासी उन्नाव जिले के वीरपुर नगइचा, थाना आसीबन निवासी (35) सोनू मौर्या साथ थे। लेकिन तीनों की हत्या कर दी गई। 

 

 

पांच किमी में मिली 3 लाश
ट्रक फोरलेन पर छावनी थाना क्षेत्र के रमहटिया गोड़सरा गांव के पास खड़ी पाई गई। जहां से ट्रक में चालक और आलू व्यापारी का शव पाया गया है। जब इनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से 90 हजार से ज्यादा नगद बरामद हुए। जांच के दौरान पुलिस को एक और शव हाइवे किनारे पांच किलोमीटर के भीतर खेत में मिला, जिसकी पहचान खलासी के रूप में की जा रही है। 

जांच में यह बात आ रही सामने
पुलिस के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई व्यापारी और ट्रक चालक की हत्या गला रेत कर की गई, जबकि खलासी की पेंचकस घोंपकर कर हत्या की गई। वहीं, पुलिस आपसी रंजिश से घटना को जोड़कर देख रही है। क्योंकि यदि लूट की वारदात को अंजाम देना होता तो हमलावर रुपए साथ ले जाते। वहीं, पुलिस को ऐसा लग रहा है कि हो सकता है इन को पहले अगवा किया गया हो और फिर इनकी हत्या कर दी गई। फिलहाल, पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios