Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पत्नी से करवाया ऐसा काम, विरोध करने पर महिला को दिया तीन तलाक

यूपी के जिले मेरठ में आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवक ने अपनी पत्नी से देह व्यापार का धंधा कराना चाहता था लेकिन महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है।

Troubled financial constraints Meerut young man got such work done by his wife protesting gave triple talaq woman
Author
Lucknow, First Published Aug 18, 2022, 4:19 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि नौकरी से निकाले जाने के बाद युवक की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। जिसके चलते वह कर्ज में डुब गया था और परेशान सा रहने लगा था। कर्जदारों का इतना ज्यादा दबाव बढ़ने लगा था कि युवक के दोस्त ने उसे पत्नी से देह व्यापार कराने की सलाह दी। जिसके बाद युवक ने देर रात में पत्नी के कमरे में एक ग्राहक भेजा। जिसे देखकर विवाहिता ने विरोध किया तो पति नराज हुआ और जमकर महिला की पिटाई की। इसके साथ ही उसने महिला को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

पत्नी को भुगतना पड़ा पति की गलतियों का खामियाजा 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां की एक कॉलोनी की निवासी युवती की शादी बुलंदशहर निवासी युवक से हुई थी। युवक एक कंपनी में नौकरी करता था। दंपती के आठ माह का एक बेटा भी है। करीब चार महीने पहले युवक की लापरवाही के चलते युवक को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। जिसके चलते उस युवक पर चार से पांच लाख रूपये का कर्जा हो गया था। धीरे-धीरे कर्जदारों का तगादा बढ़ने पर आरोपी युवक परेशान रहने लगा। युवक को परेशान होता देख कर युवक के दोस्त ने उसे पत्नी से देह व्यापार करानी की सलाह दे दी।

आरोपी युवक के दोस्त ने दी थी देह व्यापार की सलाह
दोस्त की सलाह मानकर आरोपी युवक ने विवाहिता के कमरे में एक ग्राहक को भेजा। जिसे देखकर महिला घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला के चिल्लाने से पड़ोसी भी जमा हो गए। जिन्हें देखकर आरोपी पति घबरा गया और ग्राहक को वहां से भगा दिया। विवाहिता के विरोध करने पर पति ने पत्नी को जमकर पीटा और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। महिला ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि पति की हरकतों का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने के साथ तीन तलाक देकर निकाल दिया। इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि घटना बुलंदशहर से जुड़ी है। वहां की पुलिस से भी बातचीत की जा रही है। वहीं सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया को मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

नौकरी पर जाने से पहले फिल्मी अंदाज में बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, लोगों ने कर दिया ऐसा हाल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios