Asianet News Hindi

ऑक्सीजन के लिए सोनू सूद को ट्वीट कर सो गया युवक,घर पहुंची पुलिस ने दर्ज कराया केस

रामगंज पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 188, 269, 505, 03 महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धारा 54 के तहत मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही युवक को नोटिस तामील कराई।
 

Tweet to Sonu Sood for oxygen, the young man has fallen asleep, police has filed a case asa
Author
Amethi, First Published Apr 29, 2021, 3:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमेठी (Uttar Pradesh) । नाना को ऑक्सीजन की जरूरत बताते हुए सोनू सूद को ट्वीट करना युवक को भारी पड़ा। स्मृति ईरानी के मामला संज्ञान में आने पर प्रशासन हरकत में आ गया और आनन-फानन में युवक के घर पहुंचा, जो घर पर सोता हुआ मिला। साथ ही पूछताछ में ट्टीट फर्जी निकलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला
रामगंज थाने के रतापुर गांव निवासी शशांक यादव ने 26 अप्रैल की रात में 8 बजे अपने ट्विटर हैंडल से अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट किया। जिसमें लिखा है कि अमेठी में हमारे नाना के लिए ऑक्सीजन की आवश्यकता है। बताते हैं कि ट्वीट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ देर बाद दूसरा ट्वीट सामने आया, जिसमें लिखा कि नाना जी गुजर गए। 

स्मृति ईरानी के संज्ञान में लेते ही एक्शन में आया प्रशासन
ट्वीट को देखने व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संज्ञान लेने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि ट्वीट के बाद हमने और सीएमओ ने कई बार शशांक से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन बंद था। हमें लगा कि मुश्किल की घड़ी में फोन किसी वजह से बंद हो गया होगा। लिहाजा पुलिस ने मोबाइल की लास्ट लोकेशन को ट्रेस किया और शशांक के घर पहुंची तो वह सोता हुआ मिला। 

युवक ने बताई ये कहानी
पूछताछ के दौरान उसने बताया कि बुजुर्ग दूर के रिश्ते में शशांक के नाना लगते थे। वे 88 साल के थे और बीमार थे। हालांकि उन्हें न तो कोरोना था और न ही ऑक्सीजन के लिए कोई चिकित्सीय परामर्श ही डॉक्टर द्वारा दी गई थी। जिसके बाद रामगंज पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 188, 269, 505, 03 महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धारा 54 के तहत मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही युवक को नोटिस तामील कराई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios