Asianet News Hindi

चेकिंग के दौरान बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली,दो घंटे में ही पुलिस ने दोनों बदमाशों को किया ढेर

मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में बुधवार की देर रात वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी।करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया।

Two criminals killed in police encounter in Meerut
Author
Meerut, First Published Sep 12, 2019, 11:03 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ (उत्तर प्रदेश ).  मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में बुधवार की देर रात वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली सिपाही के पेट में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। उधर सिपाही को गोली मारने की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। दोनों बदमाशों की शिनाख्त 25-25 हजार के इनामी पंकज उर्फ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। 

दिल्ली -दून हाइवे पर कंकरखेड़ा थाने की पुलिस बुधवार देर रात जिटौली चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक से आ रहे दो युवकों को सिपाही सुधीर ने रुकने का इशारा किया।  बाइक सवारों तमंचे से सिपाही सुधीर के पेट में गोली मार दी और शहर की तरफ भाग निकले। पुलिसकर्मी घायल सिपाही को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। सिपाही को गोली लगने के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने बदमाशों की काम्बिंग के लिए वायरलेस पर अलर्ट कर दिया ।

दो घंटे बाद ही मुठभेड़ में ढेर हुए दोनों बदमाश

पुलिस के तुरंत एक्टिव होने से सिपाही को गोली मारकर भागे दोनों बदमाशों को इलाके से बाहर भागने का मौक़ा नहीं मिल पाया। इधर बदमाशों को तलाश रही पुलिस से घटना के 2 घंटे बाद ही फिर से बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। दोनों बदमाश फायरिंग करते हुए खेत में छिप गए, इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लग गई। पुलिस ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। फायरिंग में पुलिस की गोली से दोनों बदमाश भी गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी ने कहा आतंक का पर्याय थे दोनों बदमाश 
एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश पंकज उर्फ़ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर का क्षेत्र में काफी आतंक था। दोनों कई बड़े आपराधिक मामलों में वांछित थे। पुलिस को उनकी शिद्द्त से तलाश थी। एसएसपी ने बताया कि चेकिंग में गोली लगने से घायल सिपाही की हालत काफी नाजुक है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios