Asianet News Hindi

दो लड़कियों की प्यार की कहानी, एक लव लेटर में लिख गई तुम्हारे बिना जिंदगी से मौत अच्छी है...

समलैंगिक प्यार में पागल 11 वीं की छात्रा बीते तीन दिन से लापता है। छात्रा के परिजनों को उसका एक लव लेटर मिला है, जिसमें लिखा है कि तुम्हारे बिना जिंदगी से मौत अच्छी है। आखिरकार कब लोग विश्वास मानेगे कि लड़की-लड़की से प्यार कर सकती है।

two girls lesbian love story in kanpur
Author
Kanpur, First Published Sep 1, 2019, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर. समलैंगिक प्यार में पागल 11 वीं की छात्रा बीते तीन दिनों से लापता है। छात्रा के परिजनों को एक लेटर मिला है जिसमें लिखा है कि तुम्हारे बिना जिंदगी से मौत अच्छी है। आखिरकार कब लोग विश्वास मानेगे कि लड़की-लड़की से प्यार कर सकती है। परिजनों ने किराएदार की बेटी और उसके परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग 11 वीं की छात्रा है। छात्रा के मकान पर तीन साल पहले एक किराएदार रहने के लिए आए थे। उनकी बेटी से छात्रा की दोस्ती हो गई, वह एक ही क्लास में पढती थी। दोनों के बीच इतनी नजदीकिया बढ़ गई कि ये दोस्ती प्यार में बदल गई। वे दिन रात साथ में रहने लगी । 

घर से भाग जाने का बना लिया प्लान
जब छात्रा के परिजनों को किराएदार की बेटी और छात्रा के संबधों की जानकारी हुई तो उस पर पावंदी लगा दी। उन्होंने एक-दूसरे का मिलना जुलना बंद करा दिया। इसके साथ ही दोनो का एक साथ कोचिंग जाना भी बंद करा दिया गया। घरवालों की पावंदी से आहत  छात्रा ने घर से भागकर एक साथ रहने का मन बना लिया। उसने घर से भागने की योजना बनाई लेकिन किराएदार की बेटी ने घर से भागने के लिए इंकार कर दिया। उसने अपने परिजनों के खिलाफ नहीं जाने की बात कही । 

वो उसके लिए लिख गई लव लेटर
किराएदार की बेटी के लिए 11 वीं की छात्रा ने लव लेटर लिखकर घर छोड़कर चली गई । छात्रा के परिजन तीन दिनों से उसकी तलाश कर रहे है । लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला है । परिजनों अपहरण की अशंका जताते हुए एडीजी जोन से शिकायत की है । एडीजी ने कल्याणपुर थाने को गिरफ्तारी के आदेश दिए है । 

लिखा- तुम्हारे बिना जिंदगी से मौत अच्छी है
छात्रा ने लव लेटर में लिखा है कि तुम्हारे बिना जिंदगी से मौत अच्छी है। आखिर कब लोग विश्वास मानेगे कि लड़की लड़की से प्यार कर सकती है। तुम्हे चलना हो चलो नहीं चलना हो तो रहो अपने मम्मी पापा के पास। हमे भूल जाना पर मम्मी पापा को मत भूलना। क्यो कि तुम उनसे प्यार करती हो हमसे नहीं। मबारक हो तुम्हारे मम्मी पापा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios