Asianet News HindiAsianet News Hindi

शराब के नशे में आमने-सामने आए दो गुट, मामूली कहासुनी के बाद चले चाकू, एक युवक हुआ घायल

बागपत में आपराधिक वारदाते रुकने का नाम नही ले रही है । बडौत कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को शराब पीकर दो पक्षो में झगड़ा हो गया । देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के गले पर चाकू से वार कर दिया । जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया । आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया । सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है ।
 

Two groups came face under influence alcohol minor altercation knives started running young man injured
Author
Baghpat, First Published Apr 27, 2022, 5:08 PM IST

बागपत: उत्तर प्रदेश में नशे के चलते होने वाली वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी के चलते प्रदेश में यूपी पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराध का आंकड़ा भी बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी से जुड़ा हुआ एक मामला यूपी के बागपत जिले से सामने आया। जहां बीती रात बीती रात दो गुंटों ने शराब के नशे में आपस में कहासुनी शुरू कर दी। देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के गले पर चाकू से वार कर दिया। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

विवाद बढ़ते ही होने लगे चाकूओं से वार
 पूरा मामला यूपी के बागपत जिले का है। जहां बुधवार को बडौत कोतवाली क्षेत्र के छपरौली चुंगी के पास दो पक्षों में किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हो गया। दोनों की पक्षों ने शराब का नशा किया हुआ था। नशे में विवाद इतना गहरा गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक के गले पर चाकुओं से वार कर दिया। दोनों में घण्टों तक सड़कों पर विवाद होता रहा।

हिरासत में लेकर जांच कर रही पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार, एक पक्ष अरुण पुत्र वेदप्रकाश निवासी बडौत ने दूसरे पक्ष राजीव निवासी जोनमाना के गले पर चाकू से हमला बोल दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। परन्तु किसी ने भी दोनों पक्षों में बीच-बचाव करने की जहमत नहीं उठाई क्योकि दोनों ही पक्ष शराब के नशे में थे। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही तत्काल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल युवक राजीव व आरोपित अरुण को लेकर थाने ले आई। जहां पुलिस ने आरोपित को पकड़ हिरासत में ले लिया है तो वहीं घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षो से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इंस्पेक्टर बडौत कोतवाली मगनवीर सिंह गिल का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios