Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा भाइयों की मौत, घरवाले बोले- ऑनलाइन गेम खेल रहे थे

ये घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) की है। यहां विजय नगर इलाके में एक सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों (Twin brothers) की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजन का कहना है कि वे दूसरे कमरे में थे। उन्हें घटना के बारे में बाद में पता चला।

Two twin brothers who fell from 25th floor died in Ghaziabad mother said Both children playing online games in room
Author
Ghaziabad, First Published Oct 17, 2021, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद। दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक सोसायटी में 25वीं मंजिल से गिरकर 14 साल के जुड़वा भाइयों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दोनों जुड़वा भाई 9वीं क्लास में पढ़ते थे। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी है। घटना रात करीब एक बजे की है।

जानकारी के मुताबिक, विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार की की प्रतीक ग्रांड सोसायटी में पलानी मुदलिया प्रोटिमा कंपनी के एडमिन हेड हैं। वे परिवार समेत 25वीं मंजिल पर रहते हैं। शनिवार रात घर पर पत्नी राधा मुदलिया और बच्चे मौजूद थे। एक कमरे में मां और बेटी गायत्री टीवी देख रही थीं तो दूसरे में जुड़वा भाई सूर्य नारायण और सत्य नारायण मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेल रहे थे। रात करीब एक बजे राधा बेटों को देखने उनके कमरे में गई तो वह वहां पर नहीं थे। फ्लैट की बालकनी से झांककर देखा तो दोनों 25वीं मंजिल से नीचे पड़े मिले। दोनों की मौके पर मौत हो चुकी थी। संभावना जताई जा रही है कि दोनों बालकनी के पास पहुंच गए थे।

दर्दनाक मंजर: टायर में हवा भर रहा था युवक, ब्लास्ट हुआ और सिर के उड़ गए चिथड़े..कंकड़ से बिखर गए

रेलिंग के पास कैसे पहुंचे, यह पता कर रही पुलिस
दोनों बच्चों के पिता पलानी मुदलिया 12 दिनों से कंपनी के काम से मुंबई में रुके हैं। पुलिस ने बताया कि यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे दोनों भाई रेलिंग के पार पहुंचे और फिर हादसा हो गया, इस सबका पता लगाया जा रहा है। घटना के संबंध में जुड़वा भाइयों की मां से पूछताछ की गई है। उनकी मां और बहन के बयान फिर से लिए जाएंगे। मोबाइल फोन भी खंगाला जाएगा। 

पहले बच्ची गिरी फिर उसे बचाने के लिए 50 फुट गहरे कुएं में गिरे 25 से ज्यादा लोग, देखें विदिशा हादसे का Video

बालकनी में कुर्सी और लकड़ी का पटरा रखा मिला
परिजन के मुताबिक बालकनी में पहले कुर्सी रखी गई और उस पर लकड़ी का पटरा रखा मिला। दोनों जुड़वा भाई 25वीं मंजिल से कूदे हैं या किसी हादसे का शिकार हुए, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। माता-पिता से बच्चों के व्यवहार के बारे में जानकारी ली जा रही।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios