Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी के मंत्री का बयान: राहुल ने रेप इन इंडिया बोल भारत की छवि बेकार की, इन्हें पागलखाना में बंद कर दो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक ओर जहां मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। वहीं, अयोध्या पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा, राहुल अपने ओछे बयान से कुछ न कुछ गड़बड़ करते रहते हैं। हाल में उन्होंने रेप इन इंडिया पर बयान दिया, जिससे इंटरनेशनल लेवल पर भारत की छवि खराब हूई, मातृशक्ति का अपमान हुआ। 

union minister ashwini choubey targets rahul gandhi KPU
Author
Ayodhya, First Published Dec 15, 2019, 1:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या (Uttar Pradesh). कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक ओर जहां मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। वहीं, अयोध्या पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा, राहुल अपने ओछे बयान से कुछ न कुछ गड़बड़ करते रहते हैं। हाल में उन्होंने रेप इन इंडिया पर बयान दिया, जिससे इंटरनेशनल लेवल पर भारत की छवि खराब हूई, मातृशक्ति का अपमान हुआ। ऐसे लोगों को पागलखाना में में बंद कर देना चाहिए। एक जिम्मेदार व्यक्ति को ऐसी ओछी बात नहीं करनी चाहिए। बता दें, केंद्रीय मंत्री अवध विश्वविद्यालय में आयोजित दो दिवसीय अवध मिथिला सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। इस सम्मेलन में अवध और मिथिला की साझी विरासत को प्रदर्शित किया जाएगा। इससे पहले उन्होंने हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया। 

राहुल ने कहा, मैं माफी नहीं मांगूंगा
वहीं, शनिवार को दिल्ली में भारत बचाओ रैली में राहुल, सोनिया और प्रियंका ने योगी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान राहुल ने कहा- मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है, सही बात बोलने के लिए माफी नहीं मांगूंगा। 

राहुल गांधी के इस बयान पर हो रही माफी मांगने की बात
बता दें, राहुल गांधी ने बीते गुरुवार को झारखंड की मेहराना रैली में मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, देश में नरेंद्र मोदी ने कहा था मेक इन इंडिया, अब जहां भी देखो वहां मेक इन इंडिया नहीं बल्कि रेप इन इंडिया हो गया है। अखबार खोलो तो झारखंड में महिला से बलात्कार, यूपी में नरेंद्र मोदी के विधायक ने महिला का रेप किया...हर प्रदेश में हर रोज रेप इन इंडिया। राहुल से पहले सदन में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी ऐसा ही बयान दिया था और भारत को रेप इन इंडिया बताया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios