Asianet News Hindi

यूपी ब्लॉक चुनाव: सरेआम एक महिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि सीएम योगी को लेना पड़ा सख्त एक्शन

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पंचायत के चुनावों में भाजपा पूरी तरह हार गई उस हार का बदला लेने के लिए अपने गुंडों को सड़कों पर छोड़ दिया।

UP block election misbehaving with woman CO and station in-charge suspended after CM Yogi's instructions pwa
Author
Lakhimpur Kheri, First Published Jul 9, 2021, 4:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखीमपुर खीरी. यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर योगी सरकार ने एक्शन शुरू कर दिया है। लखीमपुर जिले में महिला से बदसलूकी मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद सीओ और थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता से बदसलूकी के आरोप में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के एक रिश्तेदार को भी गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी यूपी को देंगे बड़ी सौगात, योगी के कार्यकाल में तैयार हुआ रिकॉर्ड 9 मेडिकल कॉलेज

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर राजनीति गर्म है। गुरुवार को यूपी में कई जगहों पर हिंसा हुई। लखीमपुर खीरी में समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता से बदसलूकी भी की गई थी। इस मामले में पुलिस ने यश वर्मा नाम के आरोपी को गिरफ़्तार किया है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पंचायत के चुनावों में भाजपा पूरी तरह हार गई उस हार का बदला लेने के लिए अपने गुंडों को सड़कों पर छोड़ दिया।  उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के 825 ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होगी।  नतीजे भी 10 जुलाई को आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios