Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी चुनाव 2022: समाजवादी पार्टी की ओर से 3 और प्रत्याशियों के नामों का हुआ ऐलान!, लिस्ट जारी

यूपी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी लगातार उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी की ओर से 3 और उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाई गई है। जिन तीन नामों का ऐलान पार्टी की ओर से किया गया है उसमें बाराबंकी कुर्सी से राकेश कुमार वर्मा, रामनगर से मो. फरीद महफूज किदवई, दरियाबाद से अरविंद सिंह गोप को टिकट दिया है।

up chunav 2022 samajwadi party candidate list for assembly election
Author
Lucknow, First Published Jan 27, 2022, 12:03 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर सभी राजनीतिक दल प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर रहे हैं। इसी बीच वायरल हो रही एक लिस्ट में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से तीन और नामों का ऐलान कर दिया गया है। समाजवादी पार्टी ने बाराबंकी कुर्सी से राकेश कुमार वर्मा, रामनगर से मो. फरीद महफूज किदवई, दरियाबाद से अरविंद सिंह गोप को टिकट दिया है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सभी राजनीतिक दल तैयारियों में लगे हुए हैं। पार्टियों की ओर से स्टार प्रचारकों के नामों की लिस्ट के साथ ही उम्मीदवारों के नामों पर भी फाइनल मुहर लगाई जा रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने बाराबंकी से 3 नामों का ऐलान कर दिया है। इसको लेकर एक लिस्ट भी वायरल हो रही है। जिसके अनुसार पार्टी ने कुर्सी से राकेश कुमार, रामनगर से मो. फरीद महफूज किदवई और दरियाबाद से अरविंद सिंह गोप को टिकट दिया है। 

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की ओर से पहले भी लिस्ट जारी कर कई प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा चुका है। वहीं शेष बची सीटों पर भी लगातार पार्टी मंथन कर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है। इसी कड़ी में ही इन तीन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। 

सपा को इस सीट पर झेलनी पड़ेगी बगावत, दिवंगत पूर्व कैबिनेट मंत्री की बेटी ने कर दिया बड़ा ऐलान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios