Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: ओवैसी बोले- मैं किसका एजेंट हूं, CM योगी और अखिलेश यादव तय करें

एक सभा में ओवैसी ने कहा क‍ि 'योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मैं एसपी का एजेंट हूं और अखिलेश (यादव) कहते हैं कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं। दोनों को तय करने दें कि मैं किसका एजेंट हूं? 

up election 2022 aimim chief asaduddin owaisi target cm yogi aditynath and akhilesh yadav
Author
Lucknow, First Published Nov 26, 2021, 10:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: यूपी की राजनीत‍ि में कौन क‍िसके साथ है यह पता लगा पाना अभी मुश्‍क‍िल लग रहा है। बीजेपी (BJP) के अलावा सभी दल अभी यह तय नहीं कर पा रहे हैं क‍ि वह क‍िसके साथ क‍िस शर्त के साथ जुड़ें! यूपी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की एंट्री के बाद यह कयास लगाए जाने लगे क‍ि मुस्‍लिम वोटों को लेकर मारामारी होने वाली है। 

जहां तक ओवैसी की बात करें तो उनको लेकर व‍िपक्षी बीजेपी का तो बीजेपी सपा का एजेंट बताती है। इस बयान को सुनते सुनते आख‍िर ओवैसी (Owaisi) को कहना ही पड़ गया क‍ि दोनों पार्टियां आपस में तय कर लें क‍ि वह क‍िसके एजेंट हैं। गुरुवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) दोनों को तय करना चाहिए कि ‘मैं किसका एजेंट हूं।’

दोनों तय करें क‍िसका एजेंट हूं
एक सभा में ओवैसी ने कहा क‍ि 'योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मैं एसपी का एजेंट हूं और अखिलेश (यादव) कहते हैं कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं। दोनों को तय करने दें कि मैं किसका एजेंट हूं? उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी को छोड़कर कोई अन्य सियासी पार्टी मुसलमानों की शुभचिंतक नहीं है और मांग की कि कृषि कानूनों की तरह नागरिका संशोधित कानून (सीएए)को भी वापस लिया जाना चाहिए। 

बीजेपी पर बोला हमला
यूपी की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा ,‘ उत्तर प्रदेश में कोई विकास नहीं हुआ, यहां बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।  वाराणसी से यहां तक कार से आते समय सड़क में गड्ढे ही गड्ढे मिले। बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि पढ़े लिखे नौजवानों की जिंदगी बर्बाद हो रही है. मंहगाई चरम पर है, फिर भी योगी जी विकास की बात करते हैं।’

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios