Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: CM योगी ने विपक्ष को दी चेतावनी, कहा- CAA पर लोगों को भड़काने वालों से निपटना जानती है सरकार

कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने नागरिकता कानून को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सिटिजनशिप एक्ट के ख़िलाफ़ लोगों को भड़काने वालों से यूपी सरकार निपटना जानती है। 

UP Election 2022: CM Yogi warned the opposition, said- 'Government knows how to deal with those instigating people on CAA'
Author
Lucknow, First Published Nov 23, 2021, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर/लखनऊ: हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी(Prime Minister Modi) की ओर से कृषि बिल(Farmer bill)  को वापस लेने का ऐलान किया गया। जिसके बाद से लगातार कई विपक्षी दलों(opposition parties) की ओर से नागरिकता कानून(citizenship act) भी रद्द करने को लेकर आवाजें उठने लगी। मंगलवार को कानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने नागरिकता कानून के खिलाफ लोगों की भावनाओं को भड़काने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दी है।  आपको बता दें कि सीएम योगी बीजेपी के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन(booth conference) और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह(opening ceremony) के चलते कानपुर पहुंचे हैं। 


CM योगी ने बिना नाम लिए विपक्षियों को दी चेतावनी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन के दौरान CAA का मुद्दा उठाते हुए विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने बिना नाम लिए चेतावनी देते हुए कहा कि मैं चेतावनी देता हूँ कि जो भी सिटीजनशिप एक्ट के खिलाफ लोगों की भावनाओं को उकसाकर खिलवाड़ करने का काम कर रहा है, उन अब्बाजान-चचाजान के खिलाफ यूपी सरकार सख्ती से निपटना जानती है। 

केशव मौर्य ने सपा पर बोला हमला, योगी ने ओवैसी को बताया सपा का एजेंट

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने संबोधन के दौरान अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) की ओर से दिए गए जिन्ना वाले बयान को मुद्दा बनाया। उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी( Samajwadi Party) अब जिन्नावादी पार्टी हो गयी है। इसलिए अखिलेश यादव का नाम श्री अखिलेश अली जिन्ना रख दिया गया है। वहीं, सीएम योगी ने यह भी  कहा कि जनता जानती है कि ओवैसी(owaisi)  समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios