Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपना दल और निषाद पार्टी के साथ सीट बंटवारे पर BJP की बन गई बात, जेपी नड्डा ने किया यह ऐलान

एनडीए उत्तर प्रदेश इकाई की बैठक के बाद एक प्रेसवार्ता का आयोजन हुआ। इस दौरान वहां एनडीए के सहयोगी दल भी मौजूद रहे। वहां बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के संजय निषाद मौजूद रहे। इसी के साथ यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की वहां पर मौजूदगी रही। 

up election seat sharing bjp and allies apna dal and nishad party
Author
Lucknow, First Published Jan 19, 2022, 5:11 PM IST

लखनऊ: एनडीए उत्तर प्रदेश इकाई की बैठक के बाद एक प्रेसवार्ता का आयोजन हुआ। इस दौरान वहां एनडीए के सहयोगी दल भी मौजूद रहे। वहां बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के संजय निषाद मौजूद रहे। इसी के साथ यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की वहां पर मौजूदगी रही। 
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सीट बंटवारे पर बीजेपी और सहयोगी दलों में बात बन गई है। जेपी नड्डा की ओर से कहा गया कि अपना दल और निषाद पार्टी की सीटों का ऐलान कुछ समय बाद किया जाएगा। यूपी में एनडीए 403 सीटों पर मिलकर चुनाव लड़ेगा। 
जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा यूपी में अपने सहयोगी साथियों के साथ मिलकर चुनाव में उतर रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी हम लोग साथ में उतरे थे और  2022 यूपी विधानसभा चुनाव भी सभी साथ में मिलकर लड़ रहे हैं। बताया गया कि यूपी में डबल इंजन की सरकार ने नई छलांग लगाई है। 

इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल लंबे समय से एनडीए गठबंधन का हिस्सा है। पिछले 3 चुनाव से हम सकारात्मक दिशा में आगे बढ़े हैं। यूपी की जनता का समर्थन और सहयोग हमें प्राप्त हुआ है। उसी के चलते मजबूत सरकार का निर्माण हुआ जिसका नेतृत्व यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ और देश में पीएम मोदी कर रहे हैं। निषाद पार्टी, अपना दल और भाजपा के गठबंधन ने समाजाकि न्याय और विकास के लिए काम किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios