Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: लखनऊ-रायबरेली मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, एक दर्जन से ज्यादा घायल

घटना रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना अंतर्गत गंगागंज क्षेत्र की है। जहां रोडवेज बस यूपी 32 एन 9012 रायबरेली से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। एकाएक सामनें से आ रही ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई इस कारण शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई।

UP News A horrific road accident on Lucknow Rae Bareli road more than a dozen injured
Author
Rae Bareli, First Published Nov 29, 2021, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायबरेली:  लखनऊ-रायबरेली राजमार्ग पर सोमवार को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम बस की की विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से भिड़ंत हो गई। दर्जनों यात्रियों से भरी रोडवेज बस आग का गोला बन गई। जैसे तैसे यात्रियों को बस से निकाला गया है। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के अनुसार घटना जिले के हरचंदपुर थाना अंतर्गत गंगागंज क्षेत्र की है। जहां रोडवेज बस यूपी 32 एन 9012 रायबरेली से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। एकाएक सामनें से आ रही ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई इस कारण शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई।

ओवरलोड होने की वजह से हुआ हादसा

हादसे में आग की गोला बनी यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से जा टकराई। नतीजा यह हुआ कि बस में सवार यात्री घायल हुए हैं। एक यात्री ने बताया कि बस ओवरलोड थी जिसमें की करीब 100 के आसपास यात्री सवार थे। घायल यात्रियों को आनन फानन में जिला अस्पताल रायबरेली लाया गया है। मिल रही जानकारी मुताबिक एक दर्जन यात्री गंभीर रुप से घायल हुए हैं, आधा दर्जन की हालत गंभीर है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios