Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा- UP की कानून व्यवस्था दर्शा रही प्रयागराज की घटना

प्रयागराज में एक दलित परिवार के पति पत्नी समेत 4 लोगों की हत्या से जुड़े मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि इस मामलें में भाजपा भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है'। 

UP News: BSP supremo Mayawati attacked the Yogi government, said- Prayagraj incident showing the law and order of UP
Author
Lucknow, First Published Nov 27, 2021, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) जिले के फाफामऊ (Phaphamau Murder Case) में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या बीते बुधवार को निर्मम हत्या(murder) कर दी गयी थी। मामले को लेकर अब यूपी की सियासत भी गर्म होती हुई नजर आ रही है। यूपी की योगी सरकार(Yogi Government) और उसकी कानून व्यवस्था को लेकर लगातार खड़े हो रहे सवालों के बीच अब बसपा सुप्रीमो मायावती(Mayawati) ने भी बीजेपी पर हमला बोला है। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया(social media) पर ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा सपा सरकार (SP Government) के नक्शेकदम पर चल रही है। 

प्रयागराज की घटना दर्शा रही यूपी की कानून व्यवस्था- मायावती
बहुजन समाज पार्टी(Bahujan Samaj Party) की अध्यक्ष व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शनिवार सुबह प्रयागराज(Prayagraj)  में हुई घटना का मुद्दा उठाते हुए यूपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'यूपी के प्रयागराज में अभी हाल ही में दबंगों द्वारा एक दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम की गई हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक। यह घटना भी सरकार की लचर कानून-व्यवस्था को दर्शाती है'। इस हमले के साथ उन्होंने समाजवादी पार्टी(samajwadi party) को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इस मामलें में भाजपा भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है'। 

मायावती ने की दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में दलित परिवार के 4 सदस्यों की निर्मम हत्या करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने लिखा कि 'इस घटना के बाद सबसे पहले बाबूलाल भांवरा के नेतृत्व में बीएसपी के पहुँचे प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि प्रयागराज में दबंगों का जबरदस्त आतंक है, जिसके कारण ही यह घटना भी हुई है। बीएसपी की यह मांग है कि सरकार सभी दोषी दबंगों के विरुद्ध सख़्त क़ानूनी कार्रवाई करे'।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios