Asianet News HindiAsianet News Hindi

Up News: डिप्टी सीएम अलीगढ़ की जनता को देंगे सौगात, 150 से अधिक परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कुल 269 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे। इसमें सड़क निर्माण, दो पुल, पुलिया, चौड़ीकरण, मरम्मतीकरण आदि कार्य होंगे। इसके बाद दोपहर 12.20 बजे आगरा रोड स्थित ग्रीन व्यू रिसोर्ट में चुनाव संचालन समिति की बैठक करेंगे।

Up News Deputy CM will give gift to the people of Aligarh will lay the foundation stone and inaugurate more than 150 projects
Author
Aligarh, First Published Nov 26, 2021, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़: यूपी के उपमुख्यमंत्री (Up Deputy Cm)शुक्रवार को अलीगढ़ के दौरे पर रह कर 150 से अधिक परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान डिप्‍टी सीएम भाजपा चुनाव संचालन समिति के लोगों से बातचीत की जायेगी और चुनाव की तैयारियों को लेकर टिप्‍स देंगे। डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन भी चौकन्ना हैं। कार्यक्रम से पहले ही शहर के ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है।

उपमुख्यमंत्री करेंगे चुनाव संचालन समिति के साथ बैठक

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Kesav Prasad Maurya)शुक्रवार को भाजपा चुनाव संचालन समिति के साथ बैठक करेंगे। बैठक में अलीगढ़ मंडल के अलीगढ़, हाथरस, कासगंज और एटा के विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव संचालन समिति के सदस्य शामिल होंगे। उप मुख्यमंत्री आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर प्रदेश में दौरा कर रहे हैं। जबकि अलीगढ़ में चुनाव संचालन समिति को चुनावी टिप्स भी देंगे। इससे पहले उप मुख्यमंत्री कुल 269 करोड़ की योजना का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

269 करोड़ की योजनाओं लोकापर्ण व शिलान्यास

उप मुख्यमंत्री शुक्रवार को दिल्ली से सड़क मार्ग से 11 बजे क्वार्सी स्थित सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां पर कुल 269 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे। इसमें सड़क निर्माण, दो पुल, पुलिया, चौड़ीकरण, मरम्मतीकरण आदि कार्य होंगे। इसके बाद दोपहर 12.20 बजे आगरा रोड स्थित ग्रीन व्यू रिसोर्ट में चुनाव संचालन समिति की बैठक करेंगे। इसमें जिला के पांच-पांच और विधानसभा क्षेत्र की समिति के 17 प्रतिनिधि शामिल होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios