Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: काला जादू, सेक्स टॉयज, अंडरवर्ल्ड कनेक्शन की धमकी... सेक्स रैकेट चलाता था प्रोफेसर कामरान आलम

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक महिला महाविद्यालय की बीएससी की छात्रा ने एसपी को शिकायत पत्र देकर कहा है कि विद्यालय के गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां  विद्यालय में भोली भाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर कर धूम्रपान, नशीले पदार्थों का उपयोग करने का दबाव बनाता है। छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट(sex racket) चलाने और छात्राओं से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। 

UP News: FIR against govt college professor Kamran Alam for running flesh trafficking
Author
Lucknow, First Published Nov 23, 2021, 1:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश(Uttar pradesh)के पीलीभीत जिले में एक महिला महाविद्यालय(Women's College) की छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट(sex racket) चलाने और छात्राओं से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पूरे मामले में एसपी के दिशा निर्देश के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जिले के महिला महाविद्यालय की बीएससी की छात्रा ने एसपी को शिकायत पत्र देकर कहा है कि विद्यालय के गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां(Kamran Alam Khan) एक अय्याश किस्म का व्यक्ति है,जिसका व्यवहार ठीक नहीं है। आरोप है कि प्रोफेसर विद्यालय में भोली भाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर कर धूम्रपान, नशीले पदार्थों का उपयोग करने का दबाव बनाता है। छात्राओं को उक्त टीचर द्वारा अश्लील बुक्स, सेक्सुल टॉयज देकर अश्लीलता पर मजबूर किया जाता है। विद्यालय की छात्राओं को कामरान निजी आवास बड़ा खुदागंज पेंटेकोस्टल चर्च के सामने बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को मजबूर कर देता है, और विद्यालय की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बना चुका है।

काले जादू का दिखाता था खौफ
शिकायत करने वाली छात्रा ने बताया कि उसे आरोपी ने जालसाजी से अपने घर बुलाकर, डरा धमका कर जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए और कहा कि उसको काला जादू आता है, वह लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है। जिससे छात्रा डर गई और कहीं जिक्र नहीं किया। छात्रा की माने तो आरोपी प्रोफेसर ने मुंह खोलने पर विद्यालय प्रबंधक दिनेश चंद्र शर्मा से घनिष्ठता संबंध बताकर उसे कॉलेज से निकलवाने की धमकी भी दी।

प्रोफेसर ने कहा पत्नी के हैं अंडरवर्ल्ड में संबंध

पुलिस से शिकायत करने वाली छात्रा का आरोप है कि आरोपी प्रोफेसर ने छात्रा को धमकाते हुए कहा कि उसकी पत्नी के कामरान ने यह भी कहा कि उसकी पत्नी का अंडरवर्ल्ड से कांटेक्ट है और वह कहीं से भी उठवा सकती है। छात्रा को यह धमकी दी गई कि उसके परिवार के साथ कुछ भी करवा सकता है। आरोप है कि विद्यालय की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही है और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है। विद्यालय के प्रिन्सिपल से भी कामरान के मिले होने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि उनकी शह पर विद्यालय में सेक्स रैकेट चल रहा है। छात्रा ने कहा कि वह डरी हुई है और उसके परिवार के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर विद्यालय में हो रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है।

प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
मामले पर जानकारी देते हुए पीलीभीत के सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया है कि छात्रा ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर कार्रवाई की मांग की थी छात्रा की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है मामले की जांच की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios