Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: पांच साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, खेत में मिला शव

रेप के बाद बच्ची की हत्या की सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार फोर्स सहित पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. एसएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी जुटा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। 

UP News Five year old innocent murdered after rape
Author
Agra, First Published Dec 2, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा: मलपुरा क्षेत्र में शादी समारोह में आई 5 साल की बच्ची से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। बुधवार रात बच्ची को शादी समारोह से किडनैप किया गया। इसके बाद खेत में ले जाकर रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। सुबह खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। बच्ची के शव पर कपड़े नहीं थे. शादी में दुल्हन का चचेरा भाई अपनी पांच साल की बेटी और परिवार के साथ शामिल हुआ था। पुलिस के अनुसार, बुधवार को शादी समारोह में बच्ची परिवार वालों के साथ आई थी। 

खेत में मिला मासूम का शव

बच्ची के पिता का कहना है कि रात 11 बजे तक बच्ची डीजे पर डांस कर रही थी। इसके बाद अचानक वो गायब हो गई। बच्ची को काफी ढूंढा लेकिन, उसका कहीं कुछ अता-पता नहीं लगा। सुबह तक जब बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने स्थानीय पुलिस चौकी पर बच्ची के लापता होने की सूचना दी। 


रेप के बाद बच्ची की हत्या की सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार फोर्स सहित पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. एसएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी जुटा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios