Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा: दो पक्षों के विवाद में गई होमगार्ड की जान, पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

मृतक के बेटे हिमांशु मिश्र ने बताया कि पिता अरुण मिश्र होमगार्ड थे। खेत में पानी रोकने के लिए मेड़ के किनारे पिलर लगा था। आरोप है कि विपक्षियों ने उसके पिलर को उखाड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने भाला और फरसा से हमला बोल दिया।

UP News Gonda Home guard lost his life in a dispute between two parties serious allegations against the police
Author
Gonda, First Published Aug 7, 2022, 5:40 PM IST

गोंडा: रविवार को दो पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि  होमगार्ड अरुण मिश्र  की मौत हो गई। कोतवाली देहात के ठड़क्की पट्टी के ठाकुरदीन पुरवा में देखते ही देखते दो पक्षों के बीच में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान भाला लगने से एक पक्ष के होमगार्ड अरुण मिश्र घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। वहीं, मृतक के भाई समेत दो घायल हो गए।

सूचना के बाद देर से पहुंची पुलिस
मृतक के बेटे हिमांशु मिश्र ने बताया कि पिता अरुण मिश्र होमगार्ड थे। खेत में पानी रोकने के लिए मेड़ के किनारे पिलर लगा था। आरोप है कि विपक्षियों ने उसके पिलर को उखाड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने भाला और फरसा से हमला बोल दिया। इसमें उसके पिता अरुण मिश्र, चाचा दिवाकर व मनोजा देवी भी बुरी तरह घायल हो गए। जबकि पिता ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दिवाकर की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। मनोजा देवी को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया गया है। स्वजन पंकज का आरोप है कि वारदात की सूचना समय से दिए जाने के बाद भी पुलिस देरी से पहुंची। उधर, इस घटना के बाद से ही जिला अस्पताल में तीमारदारों का जमावड़ा लगा रहा। इसे देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

गांव में तनाव का माहौल
जमीन के विवाद में हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने गांव में डेरा डाल दिया। एएसपी शिवराज ने एसओजी व कोतवाली देहात पुलिस के साथ गांव में पहुंचकर घटना की विस्तार से जानकारी ली। पुलिस अधिकारी मृतक के परिवारीजन से भी मिले। उधर, ठाकुरदीन पुरवा में हत्या की वारदात के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। हर कोई बस यही कह रहा है कि अरे यह क्या हो गया। आसपास के लोग स्वजन को ढांढस बंधा रहे हैं।

झांसी: पांचवें दिन भी जारी है सपा नेता के ठिकानों पर अयकर की छापेमारी, खुले कई राज
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios