Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा: दो पक्षों के विवाद में गई होमगार्ड की जान, पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

समाधान दिवस में कैंपियरगंज जा रहे डीएम-एसएसपी ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। पीपीगंज थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सपा नेता समेत पांच पर हत्या की कोशिश, बलवा सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार आरोप‍ितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

UP News Gonda Home guard lost his life in a dispute between two parties serious allegations against the police
Author
Gonda, First Published Aug 7, 2022, 6:10 PM IST

गोरखपुर: राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की गुंडई के तमाम मामले सामने आ रहे हैं। बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ अभद्रता करते का मामला अभी डंडा भी नहीं हुआ था। दूसरी तरफ सपा नेता की गुंडई का मामला सामने आया है। कार्यालय के पास अतिक्रमण करने आरोप लगाते हुए सपा नेता ने पीपीगंज कस्बे के रहने वाले व्यापारियों की पिटाई कर हाथ- पैर तोड़ दिया। बचाने पहुंची पर मां पर हमला कर घायल कर दिया। 

डीएम-एसएसपी ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल
समाधान दिवस में कैंपियरगंज जा रहे डीएम-एसएसपी ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। पीपीगंज थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सपा नेता समेत पांच पर हत्या की कोशिश, बलवा सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार आरोप‍ितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीपीगंज के वार्ड नंबर 10 निवासी रमेश कसौधन की घर के सामने स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। रमेश अपने दुकान की सफाई कर रहे थे। 

मां की भी की बेरहमी से पिटाई
आरोप है कि इसी दौरान थाने का हिस्ट्रीशीटर भोला यादव अपने भतीजे कृष्णाा यादव, कन्हैया यादव व चार-पांच लोगों के साथ पहुंचा। कार्यालय के बगल में स्थिति भूमि पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए हाकी-डंडे से पीटने लगा। रमेश के शोर मचाने पर पहुंचे अशोक व मां इद्रावती ने बचाने का प्रयास किया तो तीनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसी समय उधर से गुजर रहे डीएम, एसएसपी पहुंच गए।

हिस्ट्रीशीटर के भतीजे को किया गिरफ्तार
मारपीट देख उन्होंने गाड़ी रोकी तो आरोपित भागने की कोशिश किए, लेकिन एस्कोर्ट में चल रहे पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर हिस्ट्रीशीटर के भतीजे कृष्णा यादव, कन्हैया, राहुल व गोपाल को पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भोला अपनी कार से शहर की तरफ भाग निकला। एसएसपी ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया जहां से व्यापारी व उनके भाई को जिला अस्पताल भेज दिया गया। 

पिटाई में घायल हुए अशोक का पैर व रमेश का हाथ फैक्चर हो गया है। प्रभारी निरीक्षक पीपीगंज थाना दुर्गेश सिंह ने बताया कि रमेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।सपा नेता की तलाश चल रही है। पुलिस के पहुंचने पर भोला यादव अपनी कार लेकर शहर की तरफ भागा।पीछा करने पर नौसढ़ में अपनी कार खड़ी कर पैदल ही निकल गया।कार को कब्जे में लेने के बाद देर शाम तक पीपीगंज पुलिस ने भोला को ढूंढा लेकिन पता नहीं चला। 

गोंडा: दो पक्षों के विवाद में गई होमगार्ड की जान, पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios