Asianet News HindiAsianet News Hindi

मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज, द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी का आरोप

एफआईआर समाजसेवी मनोज कुमार सिंह की शिकायत पर की गई है। मुकदमा दर्ज कराने वाले मनोज सिंह ने अपनी तहरीर में लिखा-यह ​टिप्पणी समाज पर बुरा असर डालने वाली है। यह सिर्फ उन पर नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अनादर करने वाली पोस्ट है।

UP News Lucknow Case filed against famous filmmaker Ram Gopal Varma in Lucknow alleging indecent remarks on Draupadi Murmu
Author
Lucknow, First Published Jun 28, 2022, 1:30 PM IST

लखनऊ: बालीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल उनके ऊपर देश की राष्ट्रपति पद की कैंडीडेट द्रौपदी मुर्मू पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर द्रौपदी राष्ट्रपति है, तो पांडव कौन है? उससे भी जरूरी यह है कि कौरव कौन है?    

रामगोपाल वर्मा ने किया था ये ट्वीट
बता दें कि बीते दिनों रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था कि अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं? उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जनता ने आड़े हाथों लिया और आपत्ति दर्ज करवाई। फिल्म डॉयरेक्टर के इस ट्वीट पर कई भाजपा नेताओं ने भी पुलिस का दरवाजा । 

हालांकि मामला तूल पकड़ने के बाद राम गोपाल वर्मा ने अपने बयान के बाद माफी भी मांग ली। माफी मांगने के बाद राम गोपाल वर्मा ने द्रौपदी मुर्मू की तारीफ भी करते नजर आए। 

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर दी सफाई
बता दें कि बाद में अपना रुख स्पष्ट करते हुए रामगोपाल वर्मा ने 24 जून को एक ट्वीट में सफाई देते हुए कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का बिल्कुल नहीं था। महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र हैं और नाम में समानता होने की वजह से अपनी अभिव्यक्ति में महाभारत के पात्रों को याद किया। 

पुलिस ने जांच की शुरू
एफआईआर समाजसेवी मनोज कुमार सिंह की शिकायत पर की गई है। मुकदमा दर्ज कराने वाले मनोज सिंह ने अपनी तहरीर में लिखा-यह ​टिप्पणी समाज पर बुरा असर डालने वाली है। यह सिर्फ उन पर नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अनादर करने वाली पोस्ट है। यह आम जनमानस पर बुरा असर डालने वाला है. ऐसे में फिल्म निर्माता पर कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मामूली विवाद में युवक ने ब्लेड से खुद काट ड़ाली अपनी गर्दन, वीडियो वायरल
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios