Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीएम योगी कराएंगे देवरिया के बेटे का इलाज, सोशल मीडिया पर खबर चलने के बाद लिया संज्ञान

पिछले एक हादसे के दौरान मानस श्रीवास्तव की हालत ऐसे खराब हुई कि घर परिवार ने बेटे के इलाज में अपने जीवर भर की कमाई झोंक दी। मामला देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी के पास पहुंचा तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लोगों से देवरिया के बेटे के इलाज के लिए स्वयं आगे आते हुए मदद के लिए कदम बढ़ाए।

UP News Lucknow CM Yogi will get the treatment of Deoria son took cognizance of the news of social media
Author
Lucknow, First Published Jun 30, 2022, 7:25 PM IST

लखनऊ: पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। खबर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से जुड़ी थी। जहां देवरिया के बेटा मानस श्रीवास्तव जिंदगी और मौत की जंग लड़ता दिखाई दे रहा था। खबर सोशल मीडिया पर दौड़ी तो मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी खबर का संज्ञान लिया। अब मानस श्रीवास्तव का इलाज  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मदद से होगा। बता दें कि मानस के इलाज के लिए पांच लाख रुपये की तत्काल सहायता उपलब्ध करा दी गई है। मानस का इलाज अपोले चेन्नई में चल रहा है।

पांच लाख रुपये की सहायता उपलब्ध कराई
पिछले एक हादसे के दौरान मानस श्रीवास्तव की हालत ऐसे खराब हुई कि घर परिवार ने बेटे के इलाज में अपने जीवर भर की कमाई झोंक दी। मामला देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी के पास पहुंचा तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लोगों से देवरिया के बेटे के इलाज के लिए स्वयं आगे आते हुए मदद के लिए कदम बढ़ाए। लोगों ने सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाते हुए भरपूर मदद की, लेकिन इसी बीच मामला सीएम योगी तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत मानस के इलाज के लिए पांच लाख रुपये की तत्काल सहायता उपलब्ध करा दी। मानस का इलाज अपोले चेन्नई में चल रहा है।

सीएम योगी पहले भी कर चुके मदद
ऐसा पहली बार नहीं है कि जब मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए मामले का संज्ञान लिया हो। इससे पहले भी मुख्यमंत्री कई मामलों में आगे आकर मदद करते रहे हैं। अब चाहें किसी का प्रार्थना पत्र सीधे उन तक पहुंचा हो या फिर किसी जनप्रतिनिधि के माध्यम से, सीएम ने त्वरित रूप से अधिक से अधिक धनराशि देने में कभी देर नहीं लगाई। यही नहीं, यदि सोशल मीडिया के जरिये भी उन तक सूचना पहुंच गई तो भी पीड़ित को भरपूर आर्थिक मदद मिली।

खून का काला कारोबार जारी, जयपुर से आया था 301 यूनिट ब्लड, एसटीएफ ने सात को किया गिरफ्तार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios