Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहले बंदूक से काटा केक फिर की फायरिंग, अब 'बर्थडे बॉय' की तलाश कर रही पुलिस

सूरज पंडित नाम के इस युवक ने कार की बोनट पर अलग-अलग तरह के केक रखे और फिर बंदूक से केट काटा। इतना ही नहीं इस दौरान फायरिंग भी की। इस जन्मदिन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 
 

UP News Mainpuri First the cake cut with a gun then firing now the police are looking for Birthday Boy
Author
Mainpuri, First Published Jun 29, 2022, 6:49 PM IST

मैनपुरी: यूपी में वैसे तो लोगों मे अजीबोगरीब शौक देखने को मिलते हैं। जन्मदिन के मौके पर तलवार से केक कटते तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन  इस बार शिकोहाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपना जन्मदिन चाकू से नहीं बल्कि बंदूक से काटकर मनाया है। मामला हैरान कर देने वाला है लेकिन सच यही है। फिलहाल पुलिस ने बोनट पर केक रखकर काटने वाली कार के मालिक का पता कर लिया है। युवक की गिरफ्तारी के साथ कार भी जब्त की जाएगी। 

केक काटने के बाद की फायरिंग
दरअसलस सूरज पंडित नाम के इस युवक ने कार की बोनट पर अलग-अलग तरह के केक रखे और फिर बंदूक से केट काटा। इतना ही नहीं इस दौरान फायरिंग भी की। इस जन्मदिन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इसको लेकर पुलिस ने कई जगह दबिश भी दी है। 

दोस्तों ने वायरल किया वीडियो
मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मैनपुरी रोड का है। यहां इंद्रपाल सिंह नाम के एक व्यक्ति की क्रेटा कार पर छह केक रखकर सूरज पंडित अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मना रहा था। जांच में पता चला है कि जिस पिस्तौल का इस्तेमाल केक काटने के लिए किया गया था वह भी अवैध है।

दोस्तों ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। सूरज पंडित थाना शिकोहाबाद के माढ़ई गांव का रहने वाला है। वहीं, जन्मदिन का एक और वीडियो सामने आया जिसमें वह क्रेटा कार के बोनट पर पिस्तौल को लहरा रहा है। 

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्ता कार्रवाई
इस मामले में शिकोहाबाद के सीओ कमलेश कुमार ने कहा कि वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। युवक को गिरफ्तार किया जाएगा और कार भी जब्त की जाएगी। उन्होंने बताया कि कार के मालिक का पता चल गया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

यूपी में मंहगी दवाइयां लिखने पर डॉक्टरों पर होगी सख्त कार्रवाई, मरीज घर बैठे ऐसे कर सकेंगे शिकायत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios