Asianet News HindiAsianet News Hindi

वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में जमकर हुई गाली गलौज और मारपीट, मामला जान दंग रह गए लोग

वहीं इस  झगड़े और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों ने झगड़ा करने वाले सेवायत गोस्वामियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो पिछले दिनों का बताया गया है। इधर इस मामले में न तो मंदिर प्रशासन कुछ बोल रहा है और न हीं पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। 

UP News Mathura There was a lot of abuse and assault in Thakur Banke Bihari temple of Vrindavan people were stunned
Author
Mathura, First Published Aug 7, 2022, 6:52 PM IST

मथुरा: वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में अचानक मारपीट हो गई। जिसके बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई। सेवायतों के बीच ये झगड़ा काफी देर तक चलता रहा। इस दौरान दर्शन करने आए भक्त भी हैरान रह गए। बीच-बचाव का भी प्रयास किया गया, लेकिन फायदा नहीं निकला। 

मंदिर प्रशासन वायरल हो रहे वीडियो पर चुप
वहीं इस  झगड़े और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों ने झगड़ा करने वाले सेवायत गोस्वामियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो पिछले दिनों का बताया गया है। इधर इस मामले में न तो मंदिर प्रशासन कुछ बोल रहा है और न हीं पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। सभी इस मामले पर पर्दा डालने के प्रयासों में जुट गए हैं।

चढ़ावे को लेकर मंदिर में हुआ बवाल
बताया गया है कि मंदिर में भारी भीड़ थी उस समय चढ़ावे को लेकर ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में सेवायत गोस्वामियों के बीच झगड़ा हो गया। देखते-देखते झगड़ा गाली गलौज और मारपीट में तक पहुंच गया। एक गोस्वामी के हाथ में डंडा था, जबकि दूसरा खाली हाथ लड़ता रहा। झगड़ा होते ही मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई। कई श्रद्धालुओं ने उनके झगड़े को शांत कराने का प्रयास करने लगे। लेकिन दोनों सेवायत एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारपीट पर अमादा थे। इसी दौरान किसी ने उनके झगड़े की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

पुलिस ने समझौता करा मामला कराया शांत
वायरल हो रहा झगड़े का वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दोनों पक्षों को पुलिस कोतवाली ले गई, लेकिन दोनों पक्षों में आपस में समझौता होने के कारण मामला शांत कर दिया गया है। मंदिर प्रबंधन द्वारा सेवायत गोस्वामियों के बीच हुए झगड़े की जानकारी मंदिर प्रशासक को दे दी है। आए दिन मंदिर सेवायतों में चढ़ावे को लेकर हो रहे झगड़े पर कड़ी कार्रवाई ना होना किसी दिन बड़ी घटना का कारण भी बन सकता है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios