Asianet News HindiAsianet News Hindi

Up News: थप्पड़कांड वाला कैब ड्राइवर अब करेगा राजनीति, ज्वाइन की ये पार्टी

लखनऊ में बिना वजह एक लड़की के हाथों थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सादत अली ने अब पुरुषों की लड़ाई लड़ने के लिए राजनीति में एंट्री कर ली है।

Up News: Slapped cab driver will now do politics, join this party
Author
Lucknow, First Published Nov 23, 2021, 11:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: कृष्णानगर इलाके में हुए ओला कैब ड्राइवर थप्पड़ कांड (Thappad Kand) ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है।  थप्पड़ गर्ल के हाथों ताबड़तोड़ थप्पड़ों का शिकार हुए कैब ड्राइवर को इंसाफ नहीं मिला तो एक नई शुरुआत कर दी है कैब ड्राइवर सहादत अली (Saadat Ali) ने राजनीति में कदम रखा है। अखिलेश सरकार में कद्दावर मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। वहीं सहादत अली ने कहा मुझे इंसाफ नहीं मिला, लेकिन मैं हर एक नागरिक के साथ खड़ा होकर उनका मसीहा बनूँगा।

पुरुषों का मसीहा बनूँगा- सहादत 

सोमवार को लखनऊ के मॉल एवेन्यू स्थित प्रसपा के प्रदेश कार्यलय में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद सहादत अली ने कहा शिवपाल चाचा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जॉइन की है। इसकी वजह एक ही है कि पुरुष को सम्मान नहीं दिया जाता है, बल्कि पुरुषों की आवाज को दबा दिया जाता है। मैं हर एक नागरिक के लिये और एक पुरुष के लिये खड़ा होऊंगा। उनका मसीहा बनूँगा। बीच सड़क पर लड़की के थप्पड़कांड का शिकार हुए सहादत अपना दर्द बताते हुए आगे कहते है कि, 22 तमाचे खाने से दुनिया ने हर चीज देखी ही है मुझे कोई इंसाफ नहीं मिला है। इसीलिये मैं चाहता हूं कि हर एक पुरुष मेरा साथ दे, और मुझे आगे बढ़ाए।


यह था पूरा मामला

बता दें, बीते 30 जुलाई को राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र के अवध चौराहे के पास ओला कैब से जा रहे सआदत अली ने एक लड़की (प्रियदर्शिनी) के सामने आने पर ब्रेक अचानक ब्रेक लगाई। इससे नाराज प्रियदर्शिनी ड्राइवर खिड़की के पास पहुंची और कैब ड्राइवर सहादत अली को नीचे उतार कर उछल-उछल कर कई थप्पड़ जड़ दिए। घटना के पास लगे CCTV फुटेज में ऐसा दिखाई भी पड़ रहा था। वहीं इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और सुर्खियों में आ गया। जिसमें दिखाई दे रहा है कि, लड़की ने कैब ड्राइवर को टोटल 22 थप्पड़ बीच सड़क पर मारे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios