Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: महिला सिपाही की ननद के साथ सिपाही ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद किया गिरफ्तार

यूपी के झांसी स्थित चिरगाँव थाने में तैनात एक सिपाही ने दूसरी महिला सिपाही की ननद के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही पर एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। 
 

UP News: Woman constable's sister-in-law was raped by the constable, arrested by the police after registering an FIR
Author
Lucknow, First Published Nov 24, 2021, 9:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झांसी/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले (Kannauj District) में रहने वाली एक महिला झांसी के चिरगांव थाना (chirgaon police station) क्षेत्र में महिला सिपाही (lady Constable)
के रूप में तैनात है। किन्हीं कारणों के चलते महिला सिपाही ने अपनी ननद को कुछ समय के लिए अपने पास बुलाया था। महिला सिपाही का आरोप है कि थाने में तैनात सिपाही ने एक सप्ताह पहले उसकी ननद के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी सिपाही को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया। 

देखरेख के लिए आई थी ननद, क्वार्टर ले जाकर सिपाही ने किया दुष्कर्म
कन्नौज की रहने वाली महिला चिरगांव थाने में कांस्टेबल है। पिछले दिनों उसकी डिलीवरी हुई थी। देखरेख के लिए उसने अपनी ननद को बुलाया था। आरोप है कि बीते 16 नवंबर की रात चिरगांव थाने में तैनात सिपाही गौतम कुमार उसके घर आया और झांसा देकर ननद को अपने क्वार्टर में ले गया और वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। युवती के विरोध पर सिपाही ने शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी पर सिपाही पर दर्ज हुआ मुकदमा, हुई गिरफ्तारी
पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे दंग रह गए। सोमवार को एसएसपी शिवहरी मीना ने चिरगांव थाने का निरीक्षण किया और घटना के बारे में जानकारी लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए। चिरगांव थाना प्रभारी निरीक्षक भीमसेन पोनिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर सिपाही गौतम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios