Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेसबुक पर पत्र को अपलोड कर बरेली के भाजपा नेता ने लगाई फरियाद, पार्टी के बड़े नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

बरेली के बीजेपी नेता सुरेश राठौर ने पत्र में लिखा है कि वह पूरे होशोहवास में यह पत्र लिख रहे हैं। अगर उनके और परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो इसके लिए सौरभ, टिंकू, संतोष साहू और उनका साला सूरज राठौर जिम्मेदार होगा।

uploading letter Facebook BJP leader Bareilly filed complaint made serious allegations against big leaders party
Author
Lucknow, First Published Aug 23, 2022, 8:47 AM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के जिले बरेली के शेरगढ़ मंडल के प्रभारी और बृज क्षेत्र के पिछड़ा वर्ग संगठन के भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान क्षेत्रीय महामंत्री सुरेश राठौर ने पार्टी के ही पूर्व जिलाध्यक्ष और निवर्तमान विधायक से जान को खतरा बताया है। उन्होंने एक पत्र फेसबुक पर अपलोड किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनको तीन दिनों से लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इतना ही नहीं सुरेश राठौर ने पत्र की शुरुआत में ही लिखा है कि वह पूरे होशोहवास में यह पत्र लिख रहे हैं। 

फेसबुक पर अपलोड पत्र में इन लोगों को बताया जिम्मेदार
भाजपा नेता सुरेश राठौर आगे पत्र में लिखते है कि अगर उनके और परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो इसके लिए टिंकू, सौरभ, संतोष साहू और उनका साला सूरज राठौर  जिम्मेदार होगा। यह सभी उन्हें तीन दिनों से जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इनके द्वारा दी जा रही धमकी में भाजपा के बड़े नेताओं का हाथ है जो उनका फोन तक नहीं उठा रहे हैं। सुरेश पत्र में आगे लिखते है कि वह यह पत्र सोशल मीडिया के ही जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी भेज रहे है। 

uploading letter Facebook BJP leader Bareilly filed complaint made serious allegations against big leaders party

पत्र को ही आखिरी संदेश समझकर करें उचित कार्रवाई
फेसबुक पर पत्र अपलोड करने के साथ ही सुरेश राठौर ने लिखा है कि उनके पिता के हत्यारे ही अब उनकी जान के पीछे पड़े है। पिता के कातिल अब उनकी हत्या करना चाहते हैं। इसमें बरेली भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और एक निवर्तमान विधायक शामिल हैं। उन्हें अपनी जान का खतरा है। इस मामले में एसएसपी समेत संबंधित थाने को भी सूचित किया गया है। उन्होंने लिखा है कि इस पत्र को ही उनका आखिरी संदेश समझ कर उचित कार्रवाई की जाए। पत्र के वायरल करने के मसले पर कई बार फोन करने के बावजूद सुरेश राठौर से बात नहीं हो सकी। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा का कहना है कि मुझे अभी इस मामले को कोई जानकारी नहीं है। व्यस्त होने की वजह से फेसबुक नहीं देख पाया हूं और न ही किसी कार्यकर्ता ने कोई सूचना दी है। इस पूरे मामले की जानकारी लेकर हाईकमान को स्थिति से अवगत कराया जाएगा।

यूपी सरकार ने 15 IPSअधिकारियों का किया ट्रांसफर, राज्य में पहली बार एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का हुआ गठन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios