Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये गजब स्त्री: पति के साथ थी तो BF की यादी आती, अब प्रेमी के साथ तो हसबैंड से कहती मिस यू जानू!

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिल से एक बेहद ही अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक महिला प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। जब वह प्रेमी के पास रहने को गई तो पति की याद उसे आती और फोन पर बात करती।

Uttar Pradesh, a strange love story where woman misses husband when with lover and vice versa
Author
Moradabad, First Published Sep 28, 2021, 1:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुदादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिल से एक बेहद ही अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक महिला की शादी होने बाद भी अपने प्रेमी की याद आती थी। पति ने उसकी खुशी की खातिर उसे प्रेमी के साथ जीने के अपने सभी रिश्ते खत्म कर प्रेमी के पास भेज दिया। लेकिन अब उसे पति की याद आने लगी और वह  पूर्व पति से बात करने लगी।

महिला का गजब प्यार ना प्रेमी को भल पा रही ना पति को
दरअसल, पति-पत्नी और वो का हैरान करने वाला यह मामला मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र का है। जहां महिला की सोमवार को नारी उत्थान केंद्र में काउंसिलिंग की गई। जहां युवती ने कहा कि वह 8 महीने तक प्रेमी के साथ रही, लेकिन पति को वह नहीं भूल पा रही है। इसलिए अब प्रेमी को छोड़कर अपने पूर्व पति के साथ रहना चाहती है। 

पति और बेटी को छोड़ प्रेमी के साथ रहने को पहुंची
बता दें कि महिला की 5 साल पहले मझोला क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ शादी हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है, दंपत्ति के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। लेकिन एक दिन पति ने पत्नी को किसी से फोन पर बात करते देखा। इसके बाद युवक उस पर नजर रखने लगा। फिर उसने पत्नी से पूरे मामले की पूछताछ की तो उसने बताया कि वह प्रेसी से बात करती है। शादी से पहले उसका जो प्रेमी उसे वह अब तक नहीं भूल पाई है।

प्रेमी के साथ रहकर भी पति को नहीं भूल पाई
पत्नी की प्रेम कहानी सुनने के बाद पति ने उसकी खुशी की खातिर अपने सारे रिश्ते खत्म करने कर लिए। फिर उसे प्रेमी से मिलवाने के लिए ले गया। महिला कुछ दिन तक तो प्रेमी के साथ रही, लेकिन तीन से चार महीने बाद उसे पति की याद आने लगी। इसके बाद वह पति से फोन पर बात करने लगी। इतना ही नहीं दोबारा से साथ रहने के लिए जिद तक करती। इस बात का पता जब उसके प्रेमी को पता चला तो दोनों में विवाद होने लगा। इतना ही नहीं इस बात पर प्रेमी ने महिला की पिटाई तक कर दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios