Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाराबंकी में 50 यात्रियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 18 से ज्यादा लोग घायल

दोनों ओर से आ रही रोडवेज बस की टक्कर हो गई, जिससे लखनऊ जा रही बस टक्कर के बाद खाईं में पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई। इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Uttar Pradesh Balrampur Bus carrying 50 passengers overturns in Barabanki two killed more than 18 injured
Author
Balrampur, First Published Jan 24, 2022, 7:56 PM IST

बलरामपुर: लखनऊ जा रही रोडवेज बस सोमवार को खाईं पलट गई। हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 18 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे के दौरान बस में 50 यात्री सफर कर रहे थे। सभी घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बहराइचज-बाराबंकी नेशनल हाईवे के पास का है। सोमवार को बलरामपुर से लखनऊ के लिए 50 यात्रियों से भरी बस जा रही थी। बताते हें कि लड़हरा मोड़ के पास सामने से भी एक रोडवेज बस आ गई।

दोनों ओर से आ रही रोडवेज बस की टक्कर हो गई, जिससे लखनऊ जा रही बस टक्कर के बाद खाईं में पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई। इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले बृजेश त्रिपाठी पुत्र नरायन त्रिपाठी निवासी मुझनी बलरामपुर और नरेंद्र पुत्र श्यामलाल निवासी पिपरा खुर्द सहापुर जिला सीतापुर बताए जा रहे हैं। वहीं हादसे में बस चालक हबीब सहित 18 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया और उन्हें इलाज के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल भेजा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios