Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिता के कहने पर बेटे ने पत्नी से लिया तलाक, लेकिन इसके पीछे जब पप्पा की कहानी सरेआम हुई तो मच गया बवाल

 महिला की शादी 2016 में हुई थी। बताया जा रहा है शादी इसलिए जल्दी हुई थी कि पति के मां का शादी से एक साल पहले निधन हो गया था। लेकिन बेटे की शादी करने के बाद सुसर को अपनी ही बहू से प्रेम हो गया।

Uttar Pradesh, Father-in-law married his daughter-in-law after Panchayat decision in Budaun
Author
Badaun, First Published Aug 27, 2021, 11:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बदायूं. उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में प्यार का एक अनोखा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ससुर को अपनी बहू से प्यार हो गया जिसके बाद वो अपनी बहू को लेकर फरार हो गया और अब कई सालों बाद गोद में बच्चा लेकर वो वापस अपने घर लौटे हैं। ये प्यार एकतरफा नहीं था बहू भी अपने ससुर से प्यार करती थी और दोनों सहमति से फरार हुए थे। यह पूरा मामला जिले के बिसौली कोतवाली इलाके के दबथरा गांव का है।

इसे भी पढ़ें- मंडप के नीचे आग बबूला दुल्हन ने लगा दी दूल्हे की पिटाई... बीच रस्मों में हुआ ऐसा युद्ध, देखें Video

इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंचायत ने ससुर के पक्ष में फैसला सुनाया था और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। वहीं, इस मामले में महिला के पूर्व पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पति की शिकायत के बाद ही पंचायत भी बुलाई गई थी और पंचायत ने ससुर के पक्ष में फैसला सुनाया था।

इसे भी पढे़ं- शादी के एक महीने बाद पत्नी ने दी गुड न्यूज, तीसरे महीने डॉ. ने जो NEWS दी वो सबके लिए शॉकिंग था

रिपोर्ट के अनुसार, महिला की शादी 2016 में हुई थी। बताया जा रहा है शादी इसलिए जल्दी हुई थी कि पति के मां का शादी से एक साल पहले निधन हो गया था। लेकिन बेटे की शादी करने के बाद सुसर को अपनी ही बहू से प्रेम हो गया। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जिसेक बाद बहू ने फैसला किया कि वो अपने पति को तलाक देकर अपने सुसर से शादी करेगी। इसके लिए सुसुर भी तैयार था। 

पति के साथ आ गई थी दरार
महिला के सुसर की उम्र करीब 45 साल है। बताया जा रहा है कि शादी के 6 महीने के अंदर ही महिला की अपने अपने पति के साथ संबंध खराब हो गए थे जिसके बाद उसे अपने ससुर से प्यार हो गया। रिपोर्ट के अनुसार जब महिला की शादी जब उसके पूर्व पति से हुई थी तब वह नाबालिग था। इसके बाद महिला ने उससे तलाक ले लिया और पिर ससुर के साथ शादी कर ली। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios